breaking news New

ब्रेकिंग : डॉक्टर की बेदर्दी से पिटाई हुई..कोविड केयर सेंटर में एक भीड़ ने हमला बोला..युवक की मौत से गुस्साये थे परिजन..तीन गिरफतार..देखिए वायरल वीडियो

ब्रेकिंग : डॉक्टर की बेदर्दी से पिटाई हुई..कोविड केयर सेंटर में एक भीड़ ने हमला बोला..युवक की मौत से गुस्साये थे परिजन..तीन गिरफतार..देखिए वायरल वीडियो

असम. कोरोना काल में अपनी जान की परवाह न करते हुए फर्ज का निर्वाह कर रहे डॉक्टरों पर हमले की खबर निंदनीय है। हालिया मामला असम के होजई से सामने आया है, जहां कोविंड केयर सेंटर में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत होने के बाद एक समुदाय विशेष के लोगों ने जूनियर डॉक्टर के साथ मारपीट की। मंगलवार को हुई इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने कहा कि इस तरह के हमले बर्दाश्त नहीं है।

जानकारी के अनुसार, कोरोना संक्रमित एक मरीज की इलाज के दौरान मौत के बाद उसके रिश्तेदारों ने एक जूनियर डॉक्टर पर हमला कर दिया। इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और डॉक्टर समुदाय और अन्य लोगों ने घटना के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया दी है।

यह घटना मध्य असम के होजई जिले के एक कोविड केयर सेंटर में हुई। इस बीच इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ऑफ होजई यूनिट ने सभी दोषियों की गिरफ्तारी तक कार्यों का पूर्ण बहिष्कार करने का आह्वान किया है। राज्य के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने इसे ‘बर्बर’ हमला करार देते हुए असम पुलिस को दोषियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है मध्य असम के होजई जिले के उदाली सीसीसी में तैनात डॉक्टर सेउज कुमार सेनापति पर मरीज के महिला समेत करीब 20 रिश्तेदारों ने हमला कर दिया।

असम के नागांव जिले के होजई में कल एक दर्दनाक घटना हुई। यहां के उदाली कोविड केयर सेंटर में तैनात एक युवा डॉक्टर को एक उनमादी इस्लामिस्ट भीड़ ने बेरहमी से पीटा क्योंकि डॉक्टर के इलाज करने के दौरान एक मरीज की मौत हो गई. हमला करने वाले तीन आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है.

हमले का भयावह दृश्य आप इस वीडियो में देख सकते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ किस तरह डॉक्टर की बेरहमी से पिटाई कर रही है. मामल सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हुई है और फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने इस बर्बर हमले की निंदा की और असम पुलिस को दोषियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है.

सीएम ने ट्वीट कर लिखा- हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स पर इस तरह के बर्बर हमले प्रशासन बर्दाश्त नहीं करेगा. विशेष पुलिस महानिदेशक सिंह ने मुख्यमंत्री को जवाब देते हुए कहा कि तीन मुख्य दोषियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
 
देखिए वीडियो : <bipt>