breaking news New

मरवाही विधायक ग्राम मुरमुर में जरूरतमन्दों को राशन वितरण किये और वैक्सीन लगवाने के लिये प्रेरित किये

मरवाही विधायक ग्राम मुरमुर में जरूरतमन्दों को राशन वितरण किये और वैक्सीन लगवाने के लिये प्रेरित किये

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, 23 मई। एक तरफ लोग दलगत राजनीति में उलझे हुए है वाद विवाद में समय नष्ट कर रहे है वही दूसरी तरफ मरवाही विधायक  डॉ कृष्ण कुमार ध्रुव  अपने धुन में केवल जनसेवा जनहित में सुबह शाम लगे हुए है। आज इसी क्रम में ग्राम मुरमुर का दौरा किये। 

विदित है कि  मरवाही विधायक सुबह 5 बजे उठते ही पहला कार्य स्वयं अपने हाथों से राशन अनाज तैयार करते है  और दौरा में निकल जाते है जहाँ जरूरतमंद गरीब कोरोना पीड़ित परिवार मिलते है वहाँ राशन ताजी सब्जियां उपलब्ध कराते है।

आज ग्राम मुरमुर में लोगों से मिलकर वैक्सीन लगवाने के लिये प्रेरित किये और कहाँ इस बार कोरोना महामारी में हम लोग कई लोग को खोये है वैक्सीन लगवाने के अलावा अभी कोई विकल्प नही है टीका लगवाने से बहुत हद तक संक्रमण रुक जाता है ज्यादा इंफेक्शन नही होता मौत का खतरा कम हो जाता है।

आगे प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि  विधायक एक ऐसे व्यक्तिव के है जो अन्य विधायकों से अलग है जो सीधे आम जनता के पास जाते है ना उनमें घमण्ड होता है ना पद का मोह वो लोगों के घरों में एक आम आदमी जैसे मिलते है और घर परिवार में बैठ के उनकी समस्याओं को सुनते है और समस्या का हल निकालते है इसी कारण  विधायक  आम जनता के दिलो में एक अलग ही जगह बना रहे है।