breaking news New

कांग्रेस जिलाध्यक्ष को सरेआम चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल, मोबाइल पर अश्लील बातें करने का आरोप

कांग्रेस जिलाध्यक्ष को सरेआम चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल, मोबाइल पर अश्लील बातें करने का आरोप

लखनउ. उरई जिले में रेलवे स्टेशन के ठीक सामने रविवार दोपहर को दो युवतियों ने सरेआम कांग्रेसी जिलाध्यक्ष को चप्पल व जूतों से पीट दिया। कांग्रेसी जिलाध्यक्ष हाथ पैर जोड़कर युवतियों से माफी मांगते रहे पर युवतियों ने उनको नहीं बख्शा। युवतियों ने सरेआम पिटाई की वजह के बारे में बताते हुए आरोप लगाया कि काफी समय से कांग्रेसी जिलाध्यक्ष मोबाइल पर उनको परेशान कर रहे थे और पुलिस में शिकायत करने पर धमकी दे रहे थे।

रविवार दोपहर को शहर की दो युवतियों ने कांग्रेसी जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को झांसा देकर रेलवे स्टेशन के ठीक सामने मिलने के लिए बुलाया और कांग्रेसी जिलाध्यक्ष के आते ही दोनों ने उन पर चप्पल व जूते से बौछार कर दी। सरेआम कांग्रेसी जिलाध्यक्ष हो रही पिटाई से वहां हड़कंप मच गया पर किसी ने भी बीच-बचाव करने की जुर्रत न की। खुद जिलाध्यक्ष युवतियों के हाथ पैर पकड़ कर माफी मांगते रहे पर दोनों ने उनको नहीं छोड़ा।

युवतियों ने आरोप लगाया कि पिछले काफी समय से अनुज मिश्रा मोबाइल पर परेशान कर रहे थे। अश्लील बातों के साथ-साथ उनको अकेले में मिलने के लिए बुलाते थे। उन लोगों ने कई दफा पुलिस में जाने की बात कही तो अनुज मिश्रा पुलिस का खास होने का बताकर उनको डराते धमकाते थे, जिस वजह से दोनों ने इस मामले से निजात पाने के लिए अनुज मिश्रा को मिलने के बहाने रेलवे स्टेशन के सामने बुलाया और फिर उनको सरेआम पीट दिया।