breaking news New

भूपेश सरकार में छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बन गया -केदार कश्यप

भूपेश सरकार में छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बन गया -केदार कश्यप

नारायणपुर, 20 फरवरी। भाजपा महिला मोर्चा द्वारा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत के  आवाहन पर एक दिवसीय धरना -प्रदर्शन व पैदल मार्च कर राज्यपाल के नाम का ज्ञापन सौंपा। इस दौरान जिला भाजपा कार्यालय के सामने आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मंत्री व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने कहा कि भूपेश सरकार में छतीसगढ अपराध का गढ़ बन गया  लगातार महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य मामलो की चिंताजनक वृध्दि पर कांग्रेस सरकार न केवल पूरी तरह खामोश है बल्कि प्रदेश के केबिनेट मंत्री तक इसे छोटा अपराध से नही हिचकते , राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र के रूप में  प्रसिद्ध कोरवा जनजाति की  नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म और पिता भाई के समेत उनकी  नृशंस हत्या ने पूरे प्रदेश को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन फिर भी प्रदेश की भूपेश सरकार के  सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। 

लगातार ऐसी घटनाएं होना और उसकी रिपोर्ट तक नहीं लिखाने के  पीछे सरकार का अलिखित आदेश लगता है की  ऐसी घटनाएं दर्ज ना किया जाए ऐसा इसलिए क्योंकि राष्ट्रीय अपराध ब्यूरो के आंकड़े में प्रदेश में अपराधों की संख्या मैं लगातार वृद्धि का खुलासा हो रहा है ऐसे में अपराध कम करने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने से अधिक सरकार का ध्यान  मामले को छिपाने में  है। 


सभा को भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रमशीला नाग ने कहा की छतीसगढ  मे जब से कांग्रेस की सरकार सत्ता मे आयी है तब से प्रदेश मे महिलाओ के प्रति अपराधो की संख्या मे लगातार वृधि हुई है आये दिन मिडिया व सोशल मिडिया के माध्यम से  पढ़ने व देखने को मिलता है। कही महिलाओं के साथ दुष्कर्म तो,कही छेड़खानी,कही मारपीट तो कही लूट पाट की घटनाएं लगातार महिलाओं के साथ घट रही और प्रदेश की भूपेश सरकार गूँगी बहरी व मूकदर्शक बन तमाशा देख रही है।