breaking news New

भाजपा के बेमिसाल 7 वर्ष पूर्ण होने पर जरूरतमंदों को वितरण किया गया सुखा राशन, मास्क और सैनिटाइजर

भाजपा के बेमिसाल 7 वर्ष पूर्ण होने पर जरूरतमंदों को वितरण किया गया सुखा राशन, मास्क और सैनिटाइजर

गरियाबंद । सेवा ही संगठन के तहत भाजपा के बेमिसाल 7 वर्ष पूर्ण होने पर जिला भाजपा के  अध्यक्ष राजेश साहू ने ग्राम जामली सहित अनेक गांव मैं  टीकाकरण अभियान के लिए प्रेरित करने के लिये जन जागरूकता अभियान चलाते हुए जरूरतमंदों को सुखा राशन और मास्क सैनिटाइजर बांटे।  
         श्री साहू ने ग्रामीणों से कहा कि कोरोना के संक्रमण से सभी को बचकर रहना है, इसके लिए जरूरी है कि वैक्सीन सभी लोग  लगवाएं तथा एक दूसरे को प्रेरित करें किसी भी प्रकार से डरने की आवश्यकता नही हैं, अफवाहों से बचे ।टीकाकरण अभियान पुरा होने से ही फिर से हम सामान्य जीवन जी पाएंगे। वर्तमान समय में इस आपदा से बचने के लिए सावधानी जरूरी है, केंद्र की भाजपा सरकार जनता के साथ है, उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने जनता के हित में उपलब्धियों से भरा कार्य किया है। इस आपदा के दौरान भाजपा के कार्यकर्ता अपने नैतिक जिम्मेदारी मानते हुए सेवा ही संगठन के तहत राष्ट्रीय और नेतृत्व के आह्वान पर  लोगों के विपत्ति मैं साथ दे रहे हैं।

        भाजपा जिला कोषाध्यक्ष राहुल  सेन  ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास हो रहा है, इसी के तर्ज पर अनेक योजनाएं संचालित की गई है, जिसका सीधा लाभ हितग्राहियों को मिल रहा है, पहले तो केंद्र सरकार की योजनाओं का अता पता नहीं रहता था, अब ऐसी स्थिति नहीं है।
        इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री मनीष हरित,  अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्यारेसिंह दीवान, मंडल अध्यक्ष पीलूराम यादव इत्यादि उपस्थित थे।