breaking news New

मुख्यमंत्री ने सुकमावासियों को दी करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात

मुख्यमंत्री ने सुकमावासियों को दी करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात

सुकमा।   भूपेश बघेल ने आज अपने निवास कार्यालय में आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम में प्रदेश के 28 जिलों में 2 हजार 834 करोड़ रूपए लागत के 401 कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। उन्होंने सुकमावासियों को 78 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्यों की सौगात दी। दोपहर 12 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित लोकार्पण के  अवसर पर सुकमा जिले में किकिरपाल माता मंदिर से नयापारा तक लगभग तीन करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली सड़क, सुकमा से मलकानगिरी मार्ग में 6 करोड़ 37 लाख रुपए की लागत से बनने वाली पुल, चिन्नापारा से जीरमपाल मार्ग में मलंगेर नदी पर 7 करोड़ 52 लाख रुपए की लागत से बनने वाली पुल, केरलापाल में बटनवाड़ा घाट पर लगभग 19 करोड़ 37 लाख रुपए की लागत के पुल, बकुलाघाट से कांजीपानी मार्ग में फुल नदी पर लगभग 7 करोड़ 14 लाख रुपए की लागत की पुल,और क्षेत्रीय विकास के लिऐ बडी घोषणा किए।

ग्रामीण अंचलों में सुगम होगी यात्रा 

इसके साथ ही सुगम सड़क योजना के अंतर्गत शासकीय भवनों को मुख्य मार्ग से बारह मासी सड़क से जोड़ने का काम किया जा रहासुगम सड़क योजना के अंतर्गत शासकीय भवनों को मुख्य मार्ग से बारह मासी सड़क से जोड़ने का काम किया जा रहा है।

उद्योग मंत्री  कवासी लखमा ने सुकमा जिलेवासियों को विकास कार्यों की सौगात देने के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि सड़क और पुल पुलिया बनने से जिले में विकास की लहर तेज हुई है। सड़क बन जाने से क्षेत्रवासियों को हर मौसम में आवागमन में सुविधा मिल रही है।उद्योग मंत्री  कवासी लखमा, जिला पंचायत अध्यक्ष  हरीश कवासी, सुकमा नगरपालिका अध्यक्ष जगन्नाथ साहू, कलेक्टर विनीत नन्दनवार, एसपी  सुनील शर्मा सहित जनप्रतिनिधिगण एवं अधिकारीगण जिला कार्यालय के विडियो कांफ्रेंसिंग कक्ष में उपस्थित थे