breaking news New

निकाय चुनाव कोंटा में मतदाताओं ने उत्साहपूर्वक किया अपने मताधिकार का प्रयोग

निकाय चुनाव कोंटा में मतदाताओं ने उत्साहपूर्वक किया अपने मताधिकार का प्रयोग


 सुकमा। नगरीय निकाय चुनाव के तहत आज कोंटा नगर पंचायत ने मतदान सुबह 8 बजे से प्रारंभ हुआ। सुबह  से ही मतदाता पंक्तिबद्ध अपनी बारी का इंतजार किया। अपनी बारी आने पर पहचान पत्र दिखाया और वोट डाला। मतदान केंद्रों में सुबह 11:00 बजे तक की स्थिति में 52 प्रतिशत से अधिक मतदान हो चुका था। 

स्वामी आत्मानंद शासकीय अंग्रेजी माध्यम विद्यालय कोंटा में बनाए गए मतदान केंद्र क्रमांक 4 एवं 9 में क्रमशः वार्ड क्रमांक-4 इंदिरा गांधी वार्ड तथा वार्ड क्रमांक-9 राजीव गांधी वार्ड के मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 

मतदान शांतिपूर्ण और निर्विघ्न सम्पन्न हुआ

मतदान को लेकर सुबह से ही मतदाताओं में भारी उत्साह देखने को मिला। कई मतदान केन्द्रों में सवेरे से ही लम्बी-लम्बी कतारें देखने को मिली। जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम 5 बजे तक मतदान हुआ। जिसमें कोण्टा नगर पंचायत में 82.91 फीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 

कोण्टा नगर पंचायत के 15 वार्डों में मतदान के लिए 15 मतदान केन्द्र बनाए गए थे। जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा कोण्टा नगर पंचायत की मतपेटियों को कोण्टा स्थित आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में बनाए गए स्ट्रॉंग रुम में रखी जाएगी।