breaking news New

पूर्व मंत्री चन्द्राकर कुरूद घटना के विरोध में एसपी आफिस के सामने देंगे धरना

पूर्व मंत्री चन्द्राकर कुरूद घटना के विरोध में एसपी आफिस के सामने देंगे धरना

रायपुर। छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर ने कुरूद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के भाजपा कार्यालय में घुसकर पार्टीजनों एवं अपने साथ हुए अभद्र बर्ताव के विरोध में धमतरी में गुरूवार 16 सितम्बर को पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के समक्ष धरना देंगे।

श्री चन्द्राकर ने आज यहां पत्रकारों को यह जानकारी देते हुए कुरूद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के भाजपा कार्यालय में घुसकर अभद्रता एवं अभद्र बर्ताव को छत्तीसगढ़ में नई संस्कृति विकसित किए जाने का आरोप लगाया और कहा कि किसी राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोधी राजनीतिक दल के कार्यालय में घुसकर इस तरह के बर्ताव की यह अपनी तरह की पहली घटना है।उन्होने कहा कि वह आन्दोलन के कतई विरोधी नही है,और लोकतंत्र में आन्दोलन होते रहना चाहिए पर,क्या कुरूद में जो हुआ उचित था ?

उन्होने इस घटना के विरोध में कुरूद कस्बे एवं और पूरे कुरूद क्षेत्र की बाजारों में आज आहूत बन्द के पूरी तरह सफल होने पर व्यापारियों के प्रति आभार जताते हुए कहा कि इससे साफ है कि लोग इस तरह की संस्कृति को पसन्द नही करते। उन्होने पुलिस के इस घटना के बाद के रवैये को शर्मनाक करार देते हुए कहा कि उसने दोनो पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया जबकि मामला तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज किया जाना था। वरिष्ठ भाजपा विधायक ने कहा कि वह दादागीरी एवं आतंक की राजनीति का जमकर प्रतिकार करेंगे और घटना के बाद पुलिस के रवैये के विरोध तथा भाजपा कार्यकर्ताओ और अपने साथ अभद्र बर्ताव करने वाले लोगो के खिलाफ कार्यवाई की मांग को लेकर यह आन्दोलन 14 एवं 15 सितम्बर को भी जारी रहेगा और 16 सितम्बर को वह धमतरी में पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के समक्ष धरना देंगे। उन्होने कहा कि इस धरने में भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा सभी समाजों के लोग भी शामिल होंगे।