breaking news New

आखिर कब तक इन पापियों के हाथों लूटती रहेंगी महिलाएं , पंजाब में मासूम बच्ची के साथ बलात्कार कर शव को जला दिया गया

आखिर कब तक इन पापियों के हाथों लूटती रहेंगी महिलाएं , पंजाब में मासूम बच्ची के साथ बलात्कार कर शव को जला दिया गया

होशियारपुर। देश में नवरात्री पर्व चल रहा है जिसमें  देवी माँ  को पूजा जा रहा वो भी एक महिला है लेकिन देश में मासूमों व महिलाओ के आबरू से खेला जा रहा है।  देश की महिलाएं आखिर कब तक इन पापियों के हाथों लूटती रहेंगी। जो भी सरकार बनता है चुनाव के समय महिला सुरक्षा पर बड़े -बड़े वादों कर सत्ता की कुर्सी पर काबिज होता है लेकिन सत्ता पाने के बाद मुड़कर पीछे नहीं देखता की मैंने क्या वादा किया है।    

देश में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे. अब पंजाब के होशियारपुर जिले से एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया है। 

जानकारी के मुताबिक, होशियारपुर के टांडा स्थित एक गांव में छह साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप किया गया, उसकी हत्या की गई और फिर शव को आग लगा दिया गया. बच्ची का आधजला शव बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक टांडा पुलिस ने मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करके उसका जिंदा जलाने वाले दो आरोपियों गुरप्रीत सिंह और उसके दादा सुरजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. टांडा के DSP दलजीत सिंह ने बताया कि आरोपियों को हत्या, रेप के आरोपों और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है.

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने इस घटना का स्वत: संज्ञान लिया और होशियारपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) को पत्र लिखकर तीन दिनों के भीतर रिपोर्ट मांगी है.