Breaking news : पदोन्नति: पिल्ले, विज और जुनेजा को मिला प्रमोशन, बने डीजी

Breaking news : पदोन्नति: पिल्ले,  विज और जुनेजा को मिला प्रमोशन, बने डीजी



रायपुर। राज्य सरकार ने आखिरकार तीन वरिष्ठ आईपीएस अफसरों संजय पिल्ले, आरकेविज और अशोक जुनेजा की पदोन्नति को हरी झंडी देते हुए डीजी पद पर पदोन्नति दी है। डीजी के तीन पदों पर पदोन्नति देने के लिए पिछले महीने डीपीसी की बैठक हुई थी जिसमें इन तीनों को पदोन्नत करने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई थी।
इस प्रस्ताव पर सीएम भूपेश बघेल के मुहर लगने के साथ ही तीनों आईपीएस अफसरों का पदोन्नति आदेश जारी कर दिया गया है।  डीपीसी की बैठक में निलंबित आईपीएस अधिकारी मुकेश गुप्ता का नाम भी प्रस्तावित किया गया था लेकिन निलंबित होने के कारण उनका नाम लिफाफे में बंद कर दिया गया। इसके अलावा केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति पर दिल्ली में पदस्थ आईपीएस अधिकारी रवि सिन्हा को भी प्रोफार्मा पदोन्नति दी गई है।
आईपीएस अधिकारी प्रदीप गुप्ता को आईजी से एडीजी पद पर पदोन्नति दी गई है जबकि टीसी पैकरा को डीआईजी से आईजी पद पर पदोन्नति दी गई है। इनके अलावा आईपीएस अधिकारी आरण्एनण्दासए बीण्एसएध्रुव और टी एक्का को डीआईजी पद पर पदोन्नति दी गई है। आईपीएस अधिकारी दीपक झा, जितेन्द्र सिंह मीणा डी के गर्ग और बालाजी सोमावार को सेलेक्शन ग्रेड में शामिल किया गया है। इनके अलावा आईपीएस अधिकारी अभिषेक शांडिल्य और रामगोपाल गर्ग को प्रतिनियुक्ति पर प्रोफार्मा पदोन्नति दी गई है।