breaking news New

पंजाब में आप नेता से जुड़ी फर्म की बैंक धोखाधड़ी के मामले में सीबीआई RED

पंजाब में आप नेता से जुड़ी फर्म की बैंक धोखाधड़ी के मामले में सीबीआई RED

नयी दिल्ली।  केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पंजाब की एक फर्म और उससे जुड़े कुछ व्यक्तियों के खिलाफ बैंक के साथ धोखाधड़ी के मामले में शनिवार को छापेमारी की कार्रवाई की।

सूत्रों ने यहां बताया कि गुरदासपुर जिले की मलेरकोटला तहसील की यह कंपनी आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब इकाई के सदस्य और वहां के विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा से जुड़ी थी औऱ उस पर कथित रूप से 40 करोड़ रुपए की बैंक कर्ज में धोखाधड़ी का आरोप है।

सीबीआई ने एक विज्ञप्ति में कहा,“ सीबीआई ने बैंक के साथ धोखाधड़ी की पहले से चल रही जांच के सिलसिले में आरोपित व्यक्तियों के ठिकानों पर छापे मारे, जिसमें कई निजी फर्मों के निदेशक और गारंटी देने वाले शामिल है। ”

सीबीआई के बयान के अनुसार, इस मामले में मैसर्स तारा कॉरपोरेशन लिमिटेड (नया नाम मलौध एग्रो लिमिटेड) गुरदासपुर को उसके निदेशकों के माध्यम से आरोपी बनाया गया है। इसके अलावा आरोपियों में इस फर्म के तत्कालीन निदेशक एवं गारंटर बलवंत सिंह, तत्कालीन निदेशक और गारंटर जसवंत सिंह, तत्कालीन निदेशक और गारंटर कुलवंत सिंह, तत्कालीन निदेशक और गारंटर तेजिंदर सिंह, तारा हेल्थ फूड्स लिमिटेड और उसके निदेशक तथा कुछ सरकारी कर्मी और निजी व्यक्ति शामिल हैं।

सूत्रों के अनुसार, संगरूर में सीबीआई तीन जगहों पर तलाशी ले रही है।