breaking news New

कांग्रेस के नेतृत्व वाली भूपेश सरकार की वादाखिलाफी गिनाने सड़कों पर उतरी भाजपा

कांग्रेस के नेतृत्व वाली भूपेश सरकार की वादाखिलाफी गिनाने  सड़कों पर उतरी भाजपा

त्रिलोचन चक्रवर्ती

 चिरिमिरी कोरिया, 15 जून। भारतीय जनता पार्टी चिरिमिरी मंडल के कार्यकर्ताओं ने छ गढ़ की भूपेश सरकार के ढाई साल पूर्ण होने पर सवाल पूछ रही है कि क्या हुआ तेरा वादा।  भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ ने चिरिमिरी मंडल के शक्ति केंद्रों में बजार, मार्केट, ग्रामीण क्षेत्रों मे घर घर जाकर लोगों से पुछ रही है कि  चुनाव के समय कांग्रेस की भूपेश सरकार ने वादा किया था कि  कांग्रेस की सरकार बनने पर पूर्ण शराबबंदी की जाएगी, शराबबंदी हुई क्या?,जनताओ ने जबाब दिया, शराबबंदी तो हुई नहीं ,मगर शराब घर -घर  पहुंचाने की व्यवस्था कर दी गई है ,महिलाओं के प्रति अपराध कम हुए क्या, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया क्या?  लोगों को नौकरी मिली क्या? किसानों को दो साल का बोनस मिला क्या? दाना-दाना धान खरीदा गया क्या?

 संपूर्ण कर्ज माफी हुई क्या, किसी भी बुजुर्गों को पेंशन के 1500 रुपए मिले क्या? लोगों को लोगों को इलाज की सुविधा मिली क्या? 

भाजपा ने कांग्रेस के जन घोषणा पत्र के अधूरे वादे जनता तो याद दिलाए हैं।कि वादा था पूर्ण शराबबंदी होगी। वादा था महिला स्व सहायता समूह का कर्ज माफ होगा। महिलाओं के खिलाफ अपराध नहीं होंगे, जबकि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है तब से महिलाओं पर अपराधिक घटनाओं में कोई कमी नही आई है|

कांग्रेस की भुपेश सरकार ने चुनाव घोषणा पत्र में वादा किया था कि हर युवा को रोजगार देंगे, एक लाख शासकीय नौकरियां, 25 00 रुपये बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा, किसानों का बकाया दो वर्ष का बोनस मिलेगा। हर भूमिहीन परिवार को जमीन मिलेगी, सभी के सिर पर छत होगी,मगर भूपेश सरकार के ढाई साल पूर्ण हो रही है, उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया। 

इन्हीं सब मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जनताओं के बीच में गयी  एवं लोगों से उनकी राय जाननी चाही,  जनता ने अपना राय दिया कि ढाई साल के कार्यकाल में कांग्रेस की सरकार ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया यह सरकार पूरी तरह असफल साबित हुई है|

भाजपा लगातार 17 जून तक महा अभियान चलाते रहेगी, जिससे कांग्रेसी सरकार की विफलताओं को जनता तक पहुंचाएगी

, आज के इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से शामिल हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के पूर्व  उपाध्यक्ष एवं भाजपा के प्रदेश प्रशिक्षण प्रभारी  सम्मानीय  श्री दीपक कुमार पटेल जी,मंडल अध्यक्ष रघुनन्दन यादव जी, मंडल महामंत्री नरेंद्र साहू जी, निगम पार्षद बबलू डे जी, सौरभ जैन, ब्रिजेश सिंह ,अनिल यादव, सभा शंकर जी, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता इस अभियान में शामिल हुए।