breaking news New

एग्जिट पोल के नतीजों से तेजस्वी यादव आश्वस्त, एनडीए मायूस

एग्जिट पोल के नतीजों से तेजस्वी यादव आश्वस्त, एनडीए मायूस

पटना।  एग्जिट पोल के नतीजों ने एनडीए को बैचेन कर दिया है। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और महागठबंधन के खेमे में खुशियां देखि जा रही है  , वहीं एनडीए खेमा मायूस नजर आ रहा है. एग्जिट पोल के नतीजों के अगले दिन सभी बड़े नेता  अपने आकलन पर विचार करते नजर आए. 

तेजस्वी यादव ने रविवार को अपने उम्मीदवारों को यह निर्देश जारी कर दिए कि एग्जिट पोल के नतीजों पर खुशी मनाने की जरूरत नहीं है, न ही जीतने के बाद विजय जुलूस की, जीत का उत्सव जनता को ही मनाने दें.

एग्जिट पोल देर रात तक देखने के बाद उम्मीदों के विपरीत तेजस्वी यादव के सरकारी आवास के बाहर सन्नाटा पसरा रहा. बताया गया कि तेजस्वी आज कोई मुलाकात नहीं कर रहे हैं. शक्ति यादव और श्याम रजक सरीखे कई नेता जरूर लालू-राबड़ी के आवास में गए, जहां तेजस्वी रहते हैं. हालांकि तेजस्वी के करीबी और उनकी टीम उनके साथ ही रही. तेजस्वी आज मीडिया से रूबरू हुए और कहा कि अब नतीजों के दिन ही मीडिया के सामने आएंगे.

उधर, नीतीश कुमार ने भी आज किसी नेता से मुलाकात नहीं की और खुद को सियासत से दूर ही रखा. सुबह से नीतीश कुमार अपने मित्रों से फोन पर बात करते रहे, बताया गया नीतीश कुमार अपने पुराने मित्रों से फोन पर हाल-चाल और कुशल क्षेम लेते रहे, लेकिन सियासी नेताओं से दूरी बनाकर रखी.