breaking news New

वायरल : दो थप्पड़ खाओगे...ऑक्सीजन सिलेंडर न मिलने की शिकायत की तो मंत्री ने दी धमकी, कैमरे में कैद हो गए केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल, देखिए वीडियो

वायरल : दो थप्पड़ खाओगे...ऑक्सीजन सिलेंडर न मिलने की शिकायत की तो मंत्री ने दी धमकी, कैमरे में कैद हो गए केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल, देखिए वीडियो

दमोह. केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ऑक्सीजन के लिए हताश एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने की धमकी देते हुए कैमरे में कैद हो गए.

ऑक्सीजन की जबरदस्त किल्लत आज देशभर के अस्पतालों में है. उसके बावजूद लोग अपने रिश्तेदारों की जान बचाने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि ऑक्सीजन का कहीं न कहीं से इंतजाम हो जाए. लेकिन, मध्य प्रदेश में केन्द्रीय मंत्री के सामने एक शख्स ने जब इसको लेकर गुहार लगाई औ उनसे शिकायत की तो उन्हें सरेआम धमकी दी गई. केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ऑक्सीजन के लिए हताश एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने की धमकी देते हुए कैमरे में कैद हो गए.

मध्य प्रदेश के दमोह के एक अस्पताल के बाहर एक व्यक्ति ने मंत्री प्रह्लाद पटेल से शिकायत की, 'हम इतने हताश हैं... हमें ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं मिला...' इसके बाद प्रह्लाद पटेल ने उस आदमी को दो थप्पड़ मारने की चेतावनी दे दी. प्रह्लाद पटेल ने कहा, 'अगर ऐसा बोलोगे तो दो थप्पड़ खाओगे.' प्रहलाद पटेल दमोह से बीजेपी सांसद हैं.

मंत्री ने उस आदमी से पूछा, 'क्या किसी ने आपको ऑक्सीजन सिलेंडर से वंचित किया?' इस पर उस आदमी ने कहा, हां, उन्होंने मना कर दिया. हमें केवल पांच मिनट के लिए एक सिलेंडर मिला. इससे बेहतर होता कि मना ही कर देते.' यह घटना दमोह जिला अस्पताल के बाहर हुई, जहां मंगलवार को कोरोना मरीजों के परिजनों ने ऑक्सीजन सिलेंडर लूट लिया था. इसके बाद कुछ विज़ुअल्स सामने आये थे, जिसमें गुस्साए रिश्तेदारों को सिलेंडर छीनते और ऑक्सीजन स्टोररूम में तोड़फोड़ करते हुए देखा जा सकता है. इस घटना के बाद मध्य प्रदेश सरकार ने दावा किया था कि उसके पास ऑक्सीजन की कमी नहीं है.

देखिए वीडियो : <blocript>