breaking news New

अंतरराज्यीय मानव तस्करी मामले में बीजेपी नेत्री गिरफ्तार, पार्टी से निष्कासित

अंतरराज्यीय मानव तस्करी मामले में बीजेपी नेत्री गिरफ्तार, पार्टी से निष्कासित

रायपुर, 27 नवंबर। अंतरराज्यीय मानव तस्करी मामले में बीजेपी की जिला मंत्री गंगा पांडे का कनेक्शन सामने आने बाद पार्टी ने उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने गंगा पांडे को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने गंगा पांडे को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। बीजेपी का कहना है कि पार्टी ऐसी किसी तरह की गतिविधियों का समर्थन नहीं करती है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि गंगा पांडेय जिला मंत्री के दायित्व पर काम करती थीं। मानव तस्करी में उनकी भूमिका सामने आई है। बीजेपी ऐसी किसी गतिविधियों का समर्थन नहीं करती। लिहाजा पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से उन्हें निष्कासित किया गया है।

डोंगरगढ़ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुये मानव तस्करी मामले में बीजेपी नेत्री को गिरफ्तार किया है। महिला नेत्री का नाम गंगा पांडेय है, जिसे डोंगरगढ़ पुलिस ने राजधानी रायपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस इस आरोपी महिला की तलाश काफी लंबे वक्त से कर रही थी। गिरफ्तार महिला पर राजधानी सहित प्रदेश की कई महिलाओं और लड़कियों की तस्करी करने का आरोप है।

फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक पिछले दिनो डोंगरगढ़ की 21 साल की विवाहित महिला के गायब होने के बाद महिला को सकुशल राजस्थान से पुलिस ने बरामद किया था। पीड़ित महिला से पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए थे, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और डोंगरगढ़ की साजदा नामक आरोपियां को गिरफ्तार किया गया था।