breaking news New

धमतरी में 300 फेस मास्क निःशुल्क वितरण

धमतरी में 300 फेस मास्क निःशुल्क वितरण


सुभाषनगर वार्ड धमतरी में निवासरत बसंती देवांगन एवं सुभाष देवांगन ने , 300फेस मास्क जरूरी स्थान पर  वितरित करने के लिए  सेवा के तौर पर निःशुल्क प्रदान किया।


धमतरी, 25 मार्च | देवांगन दंपति ने 350 मास्क नगर पालिक निगम धमतरी के महापौर विजय देवांगन एवं 300 मास्क डॉ. श्रीमती सरिता दोशी को उचित जगहों पर देने के लिएउनके घर जाकर प्रदान किया। बसंती का कहना है  कि, कोरोना वायरस के रूप में देश में आई इस आपदा में अपने शहर के लोगों के उत्तम स्वास्थ्य के लिए कामना करते हुए  मास्क सिलकर  लोगों को  देकर अपना अंशदान करना चाहती हूँ। ये मास्क उन्होंने अपने सहयोगी कर्मचारियों के साथ मिलकर तैयार किया है। मध्यमवर्गीय परिवार की सदस्य श्रीमती बसंती देवांगन जो कि,गृहणी होने के साथ एक लेडिस टेलर भी है  ने बताया कि, वे एक संयुक्त परिवार में रहतीं हैं

और जब उन्होंने मास्क देने के लिए अपनी इच्छा जाहिर की, उनके पति सुभाष,  सास श्रीमती मंजू,  ससुर छोटू राम, देवर कैलाश, देवरानी तथा सगी बहन रामेश्वरी एवं बच्चों  राहुल, प्रीति, विजयलक्ष्मी, एवम अंजलि  तथा सिलाई में सहयोगी राजेन्द्र देवांगन, कंचन और शकुन ने खुशी जाहिर की और पूरा सहयोग दिया।बसंती साईं स्वसहायता महिला समूह की अध्यक्ष  के रूप में  अन्य  सदस्यों के साथ मिलकर शालेय गणवेश  सिलकर  स्कूलों तक पहुंचाने का कार्य करती हैं।  उनके द्वारा प्रदत्त मास्क को विजय देवांगन  ने निगम के गोकुलपुर, सरदार वल्लभभाई पटेल, शीतला पारा,  कोष्टा पारा वार्ड के पार्षदों को मास्क जरूरी जगहों  के लिए  देने के लिए दिया है।और सरिता दोशी ने जिला चिकित्सालय में   नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. खालसा को 200   नग हॉस्पिटल के लिए और 100 नग रामबाग के कुष्ठ आश्रम रानी बगीचा के लिए भेजा है। महापौर विजय देवांगन डॉ. खालसा एवं डॉ.  सरिता दोशी ने बसंती के इस जन हितैषी कार्य की सराहना  करते हुए उन्हें  धन्यवाद दिया।