breaking news New

इस दिवाली में डिजाइनर मोमबत्ती से जगमागाएगा घर

 इस दिवाली में डिजाइनर मोमबत्ती से जगमागाएगा घर


रमेश गुप्ता 

भिलाई ..इस दिवाली प्राकृतिक मोमबत्ती, अरोमा मोमबत्ती, सिंपल मोमबत्ती और डिजाइनर मोमबत्ती से घर जगमागाएगा । उड़ान एक मंजिल संस्था की अध्यक्ष अंजू साहू ने बताया कि उनके संस्था द्वारा विभिन्न प्रकार के मोमबत्ती का निर्माण किया जा रहा है जिसका डिमांड दूसरे राज्यों से भी आ रहा है और लोगों को इसकी प्राकृतिक खुशबू भी लुभा रही है !


जिसमें पारिजात ,दाल चीनी, मसाले काली मिर्च आदि का भी प्रयोग किया जा है अभी क्रिसमस को देखते हुए और भी डिमांड आ रहे हैं। पहली बार उड़ान एक मंजिल संस्था द्वारा इस तरह के मोमबत्ती का निर्माण किया जा रहा है।जो दिपेशवरी साहू के निर्देशन में बनाया जा रहा है और विभिन्न प्रकार के संस्था के लोगों ने इसे सराहा है और अलग अलग स्थानों में भी ले जाकर महिलाओं को प्रेरणा दी जा रही है !


कुछ लोग जिनके बच्चे बाहर विदेश में रहते हैं उनके लिए भी प्राकृतिक मोमबत्ती भेज रहे हैं।दानेशवरि साहू कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष, मंजूषा जी भाजपा जिलाध्यक्ष, धनिक,किरण,निलिमा, प्रभा, ललिता,दीलेशवरी,नयन,डा वेद, आदि ने भी इसे सराहा और इसे संस्था द्वारा सराहनीय पहल बताया गया है इस तरह के कार्य संस्था द्वारा समय समय पर किया जाता है, छत्तीसगढ़ में गृहणी ओं द्वारा प्रथम क्रिकेट मैच इसी संस्था के द्वारा कराया गया था