breaking news New

एमएमआर कोविड सेंटर में दो नग हॉट वाटर मशीन किया प्रदान - नागेंद्र गुप्ता

एमएमआर कोविड सेंटर में दो नग हॉट वाटर मशीन किया प्रदान - नागेंद्र गुप्ता


चाम्पा, 11 मई। चाम्पा नगर में स्थित शासकीय एमएमआर महाविद्यालय भवन में संचालित कोविड केयर सेंटर में कोरोना पीड़ित मरीजों के लिए गरम पानी की व्यवस्था को लेकर जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष एवं पार्षद नागेन्द्र गुप्ता ने दो नग  वोल्टास कंपनी का हॉट वाटर मशीन प्रदान किया।

 कोविड केयर सेंटर में गरम पानी की समस्या को देखते हुए मशीन प्रदान किया गया है इस दौरान नागेंद्र गुप्ता ने बताया कि उक्त मशीन को  महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की ओर से लिया गया है जिसमें तीन विकल्प हैं नॉर्मल वाटर, हॉट वाटर एवं कोल्ड वाटर जिसको जो आवश्यकता होगी उसका उपयोग किया जा सकेगा  मशीन  मील जाने से सेंटर में  मरीजों को गरारा करने एवं गर्म पानी पीने क़े लिये उपयोग कर सकते है इसके अलावा  सेंटर को जो भी जरुरत होगी उसका भी इंतजाम किया जायेगा।

 इस अवसर पर नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष, राजेश अग्रवाल ने कहा कि यह कार्य मरीजो के लिए बहुत ही आवशयक था जिसे समिति ने पूरा किया जनभागीदारी की उपाध्यक्ष सुभाष राज एसडीएम चांपा  सहित जनभागीदारी समिति के सदस्य किशन सोनी  गोविन्द देवांगन राज अग्रवाल   प्रकाश अग्रवाल अंजल केशरवानी महाविद्यालय के प्रोफेसर बी डी दीवान कोविड  केयर सेंटर के केयर टेकर आरएमए स्टॉफ नर्स सरिता यादव प्रतिमा कुर्रे एवं रोहित सिदार उपस्थित थे।