breaking news New

कोरोना महामारी से बचने एक ही ढाल है टीकाकरण: ज्योतिरादित्य

कोरोना महामारी से बचने एक ही ढाल है टीकाकरण: ज्योतिरादित्य

मुरैना।  भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि कोरोना महामारी से बचाव के लिये एक ही ढाल है और वह है मास्क पहने और टीकाकरण कराएं।

श्री सिंधिया आज यहां अल्प प्रवास पर आए हुए थे। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए साफ कहा कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए केंद्र और राज्य सरकार मिलकर प्रयास कर रही है। ऐसे में लोगों को भी सहयोग करना चाहिए और टीकाकरण कराना चाहिए।

श्री सिंधिया ने कहा कि चंबल में अवैध उत्खनन को पूरी तरह से रोका जाना चाहिए। इस संबंध में प्रशासन से बात की गई है। उन्होंने कहा कि वह कह चुके हैं कि अगर वैध खनन है, तो उसका सहयोग हो और अवैध खनन को पूरी तरह से बंद किया जाना चाहिये। वन विभाग की महिला एसडीओ द्वारा रेत माफियाओं के खिलाफ की जा रही कार्रवाई के सवाल पर श्री सिंधिया कहा कि अवैध उत्खनन पर रोक लगना चाहिये।

श्री सिंधिया मुरैना बैरियर स्थित जौरा रोड पर वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक सिंह के यहां पहुंचकर उनके पिता के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद वे पूर्व मंत्री एदल सिंह कंषाना के घर पहुंचे, फिर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष नागेंद्र तिवारी के घर पहुंचकर उनके पिता के निधन पर सवेंदना व्यक्त की। एमएस रोड पर भाजपा नेता और अधिवक्ता रवि प्रतापसिंह भदौरिया और उनकी पत्नी के निधन पर उनके घर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

श्री सिंधिया भाजपा नेता हरिओम शर्मा के घर पहुंचे फिर गांधी कॉलोनी में रमेश तोमर के घर पहुंचकर अपनी शोक सवेंदना व्यक्त की। रूई की मंडी में औद्योगिक सहकारी बैंक के अध्यक्ष केशव अग्रवाल के निधन पर उनके परिवारजनों को ढांढस बंधाया। उसके बाद गणेशपुरा स्थित कांग्रेस नेता और नगर पालिका पूर्व उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप मावई के घर पहुंचकर उनके बड़े भाई के निधन पर परिवारजनों को अपनी शोक सवेंदना व्यक्त की। श्री सिंधिया आमपुरा में भाजपा नेता हमीर पटेल, पूर्व पार्षद एदल मावई के निवास पर पहुंच कर शोक संवेदना व्यक्त की।