breaking news New

प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन सहित प्रदेश प्रभारियों ने प्रदेश भाजपा के सेवा कार्यों का आंकलन किया.. बृजमोहन अग्रवाल और राजेश मूणत के कोविड सेंटर की जमकर हुई तारीफ..ग्राम्य स्तर तक सेवा कार्य संचालित करने पर जोर

प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन सहित प्रदेश प्रभारियों ने प्रदेश भाजपा के सेवा कार्यों का आंकलन किया.. बृजमोहन अग्रवाल और राजेश मूणत के कोविड सेंटर की जमकर हुई तारीफ..ग्राम्य स्तर तक सेवा कार्य संचालित करने पर जोर

जनधारा समाचार
रायपुर. भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ की एक महत्वपूर्ण वर्चुअल बैठक संपन्न हुई. बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी.एल. संतोष, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रसाद, प्रदेश प्रभारी डी. पुरन्देश्वरी, प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, प्रदेश महामंत्री संगठन पवन साय, कोर ग्रुप सदस्य, मोर्चा अध्यक्ष, वैक्सीन प्रमोशनल टीम, हेल्पडेस्क टीम, सेवा ही संगठन टीम, सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारी शामिल हुए।

प्रदेश मीडिया प्रभारी नलिनेश ठोकने ने एक प्रेस बयान में बताया कि राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी.एल. संतोष ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में संक्रमण की दर थोड़ी सी कम हो रही है यह अच्छी बात है, पर यह राज्य सरकार की कोशिशों से हुआ ऐसा नहीं है। आप सब सक्रियता से कार्य कर रहे हैं, समाज और विचार परिवार के साथ अच्छा कार्य कर रहे है। इससे उम्मीद जगी है। पहली लहर की तुलना में दूसरी लहर में युवाओं को भी संक्रमण हुआ है।

बी.एल. संतोष ने कहा कि वैक्सीन लगाना हम सभी का सामाजिक दायित्व है। लोगों को जागरूक करें कि वैक्सीन लगाने से पहले ब्लड डोनेट करे ताकि ब्लड बैंक में खून की कमी न हो जाए। साथ ही मदद करते समय डबल मास्क पहनना है। कार्यकर्ता को इस चुनौती काल में जनता के साथ खड़ा होना चाहिए। बी.एल. संतोष ने कहा कि लाखों कार्यकर्ता सेवा कार्य में लगे है, लाॅक डाउन का पालन करते हुए मदद करनी है साथ ही साथ राज्य सरकार की नाकामी भी लोगों को बताना है।

भाजपा प्रदेश प्रभारी डी. पुरन्देश्वरी ने कहा कि कोरोना संक्रमण में हम सबकों मिलकर कार्य करना होगा जिससे प्रदेश की जनता को राहत पहुंचाया जा सके। समाज के साथ भाजपा के कार्यकर्ता जुड़कर अच्छा कार्य कर रहे है।

बैठक में कोरोना महामारी के समय भाजपा द्वारा किये जा रहे कार्य के विषय में बोलते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण शहरों से गावों की ओर फैल रहा है जो चिंताजनक है इसके लिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है। भाजपा के 30 संगठन जिलों में हजारों कार्यकर्ता सूखा राशन के साथ पका भोजन भी लोगों तक पहुंचा रहे है। कोरोना संक्रमितों को अस्पताल बेड उपलब्ध कराना, होम आइसोलेशन वालों को आक्सीजन, दवाई पहुंचाने से लेकर सामान्य जनों में वैक्सीन के प्रति जागरूकता जैसे अनेक कार्य हमारे कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि सभी सामाजिक संस्थानों के साथ मिलकर अच्छा कार्य कर रहे है।

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह ने वर्चुअल बैठक में कहा कि राज्य सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है और विभिन्न समाजों ने दायित्व संभाला है जिससे स्थिति में सुधार हो रहा है। भाजपा कार्यकर्ता समाज के साथ मिलकर अद्भूत कार्य कर रहे है। राज्य सरकार के पास वैक्सीनेशन की कोई ठोस योजना दिखाई नहीं दे रही है। संक्रमण गांवों में फैल रहा है। जहां अस्पतालों की व्यवस्था कम है वहां भी हमारे कार्यकर्ताओं को कार्य करना होगा।

बैठक में सभी जनप्रतिनिधि व पदाधिकारियों ने उनके द्वारा किये जा रहे सेवा कार्यों का उल्लेख संक्षेप में किया। विशेषकर विधायक बृजमोहन अग्रवाल और पूर्व मंत्री राजेश मूणत द्वारा शुरू किए गए कोविड सेंटरों का जिक्र हुआ जिसकी तारीफ भी हुई.


बैठक में केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह, सांसद सुनील सोनी, मोहन मंडावी, विजय बघेल, संतोष पाण्डे, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्वमंत्री बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर,राजेश मूणत, प्रदेश महामंत्री, भूपेन्द्र सवन्नी, सेवा टीम प्रभारी किरण देव, विधायक शिवरतन शर्मा, अखिलेश सोनी, संजय श्रीवास्तव ने भी भाजपा द्वारा किये गए कार्यों को राष्ट्रीय नेतृत्व के सामने बताया।
वर्चुअल बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल व आभार मोतीलाल साहू ने किया।