breaking news New

छात्रों के दो गुट के संघर्ष में एक की हालत गंभीर

छात्रों के दो गुट के संघर्ष में एक की हालत गंभीर


मुरादाबाद, 06 जून । उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में छात्रों के दो गुटों के बीच हुये बम विस्फोट व फायरिंग में गंभीर रूप से घायल 12 वीं के छात्र देव कश्यप की इलाज के दौरान हालत बिगड़ने से अब लाईफ सपोर्टिंग सिस्टम पर रखा गया है ।

मुरादाबाद के मझौला थाना क्षेत्र के मंडी समिति इलाके में शनिवार को छात्रों के दो गुटों के बीच बम विस्फोट और फायरिंग में गोली लगने से देव कश्यप गंभीर रूप से घायल हो गया था।जबकि उसके दोस्त गोलू और बीनू नामक छात्र बम की चपेट में आकर घायल हो गए थे।जहां चिकित्सकों ने देव कश्यप की स्थिति गंभीर बताते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया था।बताया जा रहा है कि देव कश्यप की रविवार सुबह सवेरे लगभग 11 बजे उपचार के दौरान हालत बिगड़ गई थी, जिससे उसका लाईफ सपोर्ट के सहारे उपचार चल रहा है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार शाम लाइनपार मझोला स्थित मंडी समिति के पास दो गुट आपस में भिड़ गए थे, एक गुट के युवकों ने बाइक सवार तीन दोस्तों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और बमबाजी की थी।पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। फायरिंग और बम की आवाज से क्षेत्र में दहशत से अफरातफरी फैल गई थी। कोतवाली कंजरी सराय निवासी सतीश कश्यप ने पुलिस को बताया कि उनका 18 वर्षीय बेटा देव कश्यप 12वीं का छात्र है ,देव शनिवार दोपहर करीब तीन बजे बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए घर से निकला था। रास्ते में उसके दोस्त बीनू और गोलू भी मिल गए। तीनों दोस्त बाइक से अपने अन्य साथियों के साथ बुद्धि विहार में अपने एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने जा रहे थे। मंडी समिति के पास अमन ठाकुर और उसके साथियों का आमना सामना हो जाने के बाद मंडी समिति समीप सड़क पर ही दोनों गुट आपस में भिड गए थे।

अमन ठाकुर गुट द्वारा फायरिंग और बम विस्फोट के बाद इलाके में दहशत से अफरातफरी का माहौल बन गया था।