breaking news New

संसदीय सचिव एवं विधायक ने संकटकाल में शहर की स्थिति का लिया जायज़ा

संसदीय सचिव एवं विधायक ने संकटकाल में शहर की स्थिति का लिया जायज़ा

 

जगदलपुर। संसदीय सचिव एवं विधायक जगदलपुर  रेखचंद जैन ने आज इस संकटकाल में शहर की स्थिति का जायज़ा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने नगर के चौक चौराहों में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों से उनका हाल चाल पूछा और उनके कामों की प्रशंसा की।  ऐसे काल में आपके जज़्बे की दाद देनी होगी,तपती धूप में भी अपनी सेवाएं दे रहे हैं। विधायक ने उनकी तक़लीफ़ को करीब से समझने स्वयं भी बिना किसी अतिरिक्त सुविधाओं के नगर भ्रमण पर निकले उनका मानना था कि जब देश के जवान ऐसी विषम परिस्थितियों में अपना सर्वत्र दे रहे हैं तो मैं क्यों नही मैं भी जनता का सेवक हू।

 जैन ने इस दौरान इन कर्मियों को अपने हाथों से शीतल पेय व आयुष प्रतिरोधक काढ़ा वितरित किया साथ ही उन्होंने परिवार के सदस्यों की कुशलता भी पूछी,जवान बड़ी आत्मीयता से विधायक महोदय के साथ अपने सुख दुख बांट रहे थे उन्होंने श्री जैन को अपनी कर्मठता का भरोसा भी दिलाया।


     
इसी क्रम में रेखचंद जैन वेक्सीनेशन केंद्रों में भी पहुंचकर उन केंद्रों की व्यवस्था देखी और ज़रूरी निर्देश दिए,पानी वगैरह की समुचित व्यवस्था, प्रसाधन, प्राथमिक उपचार की उपलब्धता भी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने नगर के चार ऐसे केंद्रों का दौरा किया। एम एल बी हायर सेकंडरी, अस्पताल स्थित नर्सिंग स्कूल, आयुर्वेदिक अस्पताल व ओसवाल भवन टीकाकरण केंद्र पहुंचकर लाभार्थियों को आयुष रोग प्रतिरोधक काढ़ा व शीतल पेय का वितरण किया, उनका हालचाल जाना। श्री जैन लुंकड़ कोविड सेंटर भी पहुचे वहाँ मरीजों के स्वास्थ्य सम्बन्धी जानकारी ली और उचित देखभाल के भरोसा दिलाया। इस केंद्र में उन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए 02 किट,03 ऑक्सीमीटर, टेम्प्ररेचर गन एवं सेनेटाइजर उपलब्ध करवाया और भविष्य में इस तरह के सहयोग का भरोसा दिलाया।
 
इस अनुक्रम में विधायक जगदलपुर ने भी आम जनों से सुरक्षित रहने की अपील की है उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि प्रदेश की भूपेश सरकार को उनकी फिक्र है आने वाली 1 तारीख को 18 से 45 तक आयु समूह के लिए हमारे मुख्यमंत्री ने निःशुल्क वैक्सीन की व्यवस्था की है इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं और प्रदेश को निरोगी बनाने में अपना अभूतपूर्व योगदान दें।