breaking news New

गरीबों का टीकाकरण बाधित करने लालू परिवार की बड़ी साजिश : सुशील

गरीबों का टीकाकरण बाधित करने लालू परिवार की बड़ी साजिश : सुशील

पटना।  बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज आरोप लगाया कि लालू परिवार गरीबों के टीकाकरण को बाधित करने की बड़ी साजिश का हिस्सा है ।

श्री मोदी ने शुक्रवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जब लोग तेजी से संक्रमित हो रहे थे और सरकार युद्धस्तर पर जांच, टीकाकरण और लॉकडाउन का पालन करा कर जीवन बचाने में लगी थी, तब राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राजकुमार बिहार से बाहर रह कर सोशल मीडिया पर केवल अनर्गल आरोप लगा रहे थे या अपने सरकारी आवास में अस्पताल खोलने का नाटक कर रहे थे। उन्होंने श्री लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर कहा कि वे जब स्वयं वैक्सीन लेने को अब भी तैयार नहीं हैं, तब टीकाकरण पर उन्हें कुछ भी बोलने का अधिकार नहीं है।

भाजपा सांसद ने कहा कि लालू परिवार गरीबों को टीका लेने से रोकने के दुष्प्रचार की बड़ी साजिश का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने दूसरी लहर के दौरान आक्सीजन सिलेंडर की अपनी जरूरत से चार गुना अधिक सिलेंडर की मांग कर बिहार समेत 12 राज्यों की आपूर्ति पर बुरा असर डाला। इससे आक्सीजन की कालाबाजारी को बढावा मिला।

श्री मोदी ने आगे ट्वीट कर कहा कि सुप्रीम कोर्ट की ताजा आडिट रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली ने 300 मीट्रिक टन की जगह 1200 मीट्रिक टन की मांग की। उन्होंने कहा कि राजद, कांग्रेस और आप (आम आदमी पार्टी) जैसे दल मौत का आंकड़ा बढ़ा कर लाशों पर राजनीति करने के सारे हथकंडे अपना रहे हैं। दुर्भाग्यवश, गैरजिम्मेदार विपक्ष महामारी की समस्या का हिस्सा है, समाधान का नहीं।