breaking news New

Video : गुरू घासीदास जयंती पर म्युजिक रिलीज, रॉकी दासवानी का शानदार वीडियो, 'सादा झण्डा जग म महान..पंथी गीत सुनिए

 Video : गुरू घासीदास जयंती पर म्युजिक रिलीज, रॉकी दासवानी का शानदार वीडियो, 'सादा झण्डा जग म महान..पंथी गीत सुनिए

रायपुर. सतनामी समाज के प्रख्यात संत गुरू घासीदास बाबा की जयंती आज मनाई जा रही है. इसके लिए राजधानी में शाम को बड़ा आयोजन किया गया है जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित पूरी सरकार गुरू घासीदास बाबा की जयंती समारोह में शामिल हो रहे हैं, दूसरी ओर सतनामी समाज भी हर्षोल्लास के साथ घासीदास बाबा को याद कर रहा है.

छॉलीवुड के सफल निर्माता निर्देशकों में से एक भी एक म्युजिक लांच किया है जोकि गुरू घासीदास बाबा को समर्पित है. अपने होम प्रोडक्शन दासवानी म्युजिक के बैनरतले रिलीज यह वीडियो वायरल हो गया है जिसमें एक पंथी गीत को गायिका निशा चौबे की समधुर आवाज में संगीतबद्ध किया गया है. 'सादा झण्डा जग म महान.. नाम से यह पंथी गीत सुरीला और मनभावन है. पांच मिनट के इस गीत में सतनामी समाज, गुरू घासीदास बाबा का जन्मस्थान, जैतखमभ इत्यादि पर फोकस किया गया है. शूटिंग, अभिनय, कैमरा, कोरियोग्राफी भी बेहद प्रभावी है.

रॉकी दासवानी ने पिछले साल ही महुं कुंवार तहुं कुंवारी सुपरहिट ​छत्तीसगढ़ी फिल्म दी थी और अब उन्होंने यह म्युजिक लांच किया है. गीत दास मनोहर का लिखा है, म्युजिसियन डायरेक्टर राजेश नायक है, संगीतबद्ध किया है राज नायक, महेंद्र चौहान, अमर सेंद्रे ने, गायिका निशा चौबे हैं तथा
कोरियोग्राफी स्वप्निल प्रेमदास ने की है.

सुनिए यह मनभावन गीत :