breaking news New

बंद पड़ी सड़क कार्य से उठ रही धूल आम जनता परेशान, प्रदर्शन की चेतावनी : योगेश तिवारी

बंद पड़ी सड़क कार्य से उठ रही धूल आम जनता परेशान, प्रदर्शन की चेतावनी : योगेश तिवारी

  सत्ता पक्ष के ठेकेदारों को लाभ पहुंचाने का विभाग पर लगाया आरोप 4 माह से बंद पड़ी सड़क का कार्य आखिर चालू क्यों नहीं

बेमेतरा।  शहर के अंदर से गुजरने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग का कार्य, कई महीनों से बंद होने पर किसान नेता  योगेश तिवारी ने 1 सप्ताह का समय देते हुए मार्ग के कार्य को चालू करने की मांग करते हुए संबंधित ठेकेदार और विभागीय अधिकारियों को,1 सप्ताह की समय सीमा दी है और सप्ताह भर के अंदर कार्य चालू नहीं होने पर क्षेत्र की जनता के साथ उग्र प्रदर्शन करने की चेतावनी दी !

प्रेस को जारी बयान में किसान नेता योगेश तिवारी ने राष्ट्रीय राज्य मार्ग के कार्य पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए जमकर आक्रोश जताया और कहा कि विगत 1 साल से पीकरी पारा से अशोका विहार कॉलोनी तक सड़क का कार्य कछुए की चाल की तरह चल रही है !

निर्माणाधीन सड़क  से आम जनता को कठिनाइयों , परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है!  सुबह से लेकर शाम तक धूल के गुब्बारे लोगों के घरों के साथ साथ आम जनता के स्वास्थ्य पर ही प्रभाव डाल रहे हैं !

हर रोज क्षेत्र की हजारों जनता तकलीफों के साए में सड़क मार्ग से गुजर रही है , उसके बावजूद भी आखिर विभाग की ऐसी कौन सी मजबूरी है, जो इस सड़क को 1 साल से अधिक होने के बाद भी ठेकेदार से पूर्ण नहीं करा पा रही है !

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि की विभाग के द्वारा जानबूझकर सत्तापक्ष से जुड़े ठेकेदार को लाभ पहुंचाने के लिए आम जनता को परेशानी में डाल दिया है ! विगत 3 से 4 माह से सड़क का कार्य पूरी तरह से बंद कर दिया गया है !

सड़क के ऊपर खबर और धूल से भरी होने के चलते पिछले वर्ष की दीपावली और इस वर्ष की दीपावली का पर्व में भी आम जनता के साथ-साथ व्यवसायिक क्षेत्र पर प्रभाव पड़ा है! शहर के बीचो-बीच बंद पड़ी सड़क अगर 1 सप्ताह के अंदर चालू नहीं कराया गया तो मजबूरन क्षेत्र की जनता के साथ आंदोलन किया जाएगा जिसकी संपूर्ण जवाबदारी प्रशासन और विभाग की होगी