breaking news New

अध्यक्षा साक्षी रविश सुराना के निर्देश पर गीदम नगर को किया जा रहा सेनेटराइज

अध्यक्षा साक्षी रविश सुराना के निर्देश पर गीदम नगर को किया जा रहा सेनेटराइज

गीदम । नगर पंचायत अध्यक्षा साक्षी रविश सुराना के निर्देश पर गीदम नगर को सेनेटराइज किया जा रहा है, कोरोना की द्वितीय लहर में गीदम नगर को सुरक्षित रखने के लिए आज नगर पंचायत के मुख्य नगर पालिका अधिकारी कृष्णा राव के द्वारा शहर के मुख्य मार्ग के दोनों ओर की दुकानों, बस स्टैंड, बैंक सहित अन्य मुख्य स्थानों को सेनेटाइज करवाया गया। गीदम नगर विभिन्न मार्गों का जंक्शन होने के कारण शहर के मध्य से अन्य जिलों एवम राज्य की गाड़ियों का आवागमन बना रहता है कोरोना महामारी की गंभीरता को देखते हुवे नगर पंचायत गीदम की अध्यक्षा साक्षी रविश सुराना ने नियमित रूप से मुख्य मार्ग को एवम नगर के सभी वार्डो को सेनेटराइज करने का निर्देश दिया।

साक्षी रविश सुराना ने कहा गीदम नगर की जनता के लिए कोरोना से बचाव के समस्त उपायों पर गंभीरता से विचार कर रहे है ताकि हमारा नगर इस महामारी से ज्यादा प्रभावित ना हो, वर्तमान में पूरे देश मे कोरोना महामारी एक विकराल रूप ले चुकी है, गीदम नगरवासियों की सावधानी से  मरीजो की संख्या में नियंत्रण है, मैं पूरे नगरवासियों से करबद्ध निवेदन करती हूं कि आप अपने संयम को इसी तरह बनाये रखें, सावधानी ही बचाव का एकमात्र उपाय है, भीड़ भाड़ ना करे विशेष परिस्थितियों में ही घर से बाहर मास्क लगाकर ही निकले, साथ ही साथ 45 वर्ष से अधिक उम्र के जितने भी लोग टीका नही लगवाए है वो अपना टीकाकरण अवश्य करवाये, जिससे हमारा नगर सुरक्षित हो सके एवं 1 मई के बाद 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोग टीका लगाकर स्वयं को और परिवार को सुरक्षित करें। हमारे उपाध्यक्ष मनकुराम लेकामी, सी एम ओ कृष्णा राव सहित  पूरे पार्षद एवं नगर पंचायत के समस्त कर्मचारी दिन रात 24 घंटे आपकी सेवा में उपलब्ध है।

सी एम ओ कृष्णा राव ने कहा कि कोरोना के गाईड लाइन के अनुसार पूरे नगर में छिड़काव कार्य करवाया जाएगा, साथ ही नगर में सफाई, पानी एवं अन्य आवश्यक कार्य निरंतर करवाये जा रहे है। हमारे कर्मचारी पूरे उत्साह के साथ कोरोना नियमो का पालन करते हुवे कार्य कर रहे है। लॉक डाउन के नियमो का कड़ाई से पालन करवाया जा रहा है, जो नियमो का उल्लंघन करेंगे उन पर हम कड़ी से कड़ी कार्यवाही करेंगे। जिससे गीदम नगर को इस महामारी से सुरक्षित रखा जा सके।

छिड़काव के समय अध्यक्षा व सी एम ओ के अलावा पार्षद शोएब रिज़वी, गिरीश तिवारी, स्वच्छता प्रभारी देवीशंकर सैनी, ऑपरेटर नागेंद्र विश्वकर्मा, अमर मरकाम, रविन्द्र सिंह उपस्थित थे