breaking news New

पूर्व सपा सांसद डिंपल यादव कोरोना संक्रमित

पूर्व सपा सांसद डिंपल यादव कोरोना संक्रमित

लखनऊ।  समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी एवं पार्टी की पूर्व सांसद डिंपल यादव एवं उनकी बेटी टीना कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

डिंपल ने बुधवार को ट्वीट कर इसकी पुष्टि करते हुये बताया, “मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे है। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है। हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं।”

इस बीच लखनऊ के उप मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ मिलिंद वर्धन ने बताया कि टीना को बुखार की शिकायत होने पर मंगलवार को एक स्थानीय निजी लैब में उनकी कोरोना जांच करायी गयी थी। इसमें रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर डिंपल यादव की भी काेरोना जांच कराने पर बुधवार को उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक डिंपल और उनकी बेटी को घर पर ही एकांतवास (आइसोलेशन) में रखा गया है और घर पर ही दोनों का इलाज जारी है।

उल्लेखनीय है कि लखनऊ सहित प्रदेश के विभिन्न इलाकाें में कोरोना संक्रमण के मामले पिछले कुछ दिनों में बढ़ रहे हैं। कोरोना की दूसरी लहर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कोविड 19 के संक्रमण की चपेट में आ गये थे। अखिलेश इस समय समाजवादी विजय रथ के आठवें चरण की यात्रा (मैनपुरी से एटा) में शामिल होने के लिए इटावा सहित कई जनपदों के दौरे पर हैं।