breaking news New

हथियार लेकर घूम रहे दो संदिग्ध लड़कों को मंदिर हसौद पुलिस ने किया गिरफ्तार

हथियार लेकर घूम रहे दो संदिग्ध लड़कों को मंदिर हसौद पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर। शहर के मंदिर हसौद थानाक्षेत्र में हथियार एवं अन्य सामग्री लेकर घूम रहे दो संदिग्ध लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपियों के अन्य तीन साथी फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मंदिर हसौद पुलिस की टीम को रात्रि गश्त के दौरान गुजरा पेट्रोलपंप के पास 05 लोग संदिग्ध हालत घूमते मिले। पुलिस टीम द्वारा व्यक्तियों से बातचीत का प्रयास करने पर सभी भागने लगे जिन्हें दौड़ाकर पकडऩे के दौरान 02 अपचारी बालकों को पकडऩे में सफलता मिली तथा शेष 03 व्यक्ति फरार हो गए। पकड़े गए दोनों की अपचारियों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 01 नग धारदार हथियार, 01 नेल कटर एवं नट कील मिला। जिस पर दोनों को थाना लाकर कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों के द्वारा बताया गया कि सभी पांचों व्यक्ति मिलकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में घुम रहे थे। फरार तीनों व्यक्तियों के संबंध में पूछताछ की जाकर उनको भी पकडऩे के हर संभव प्रयास किए जा रहे है। 

पूछताछ में दोनों अपचारी बालकों द्वारा थाना आरंग क्षेत्र में चार पहिया वाहन चोरी करना भी स्वीकार किया गया है। चार पहिया वाहन चोरी के प्रकरण में थाना आरंग में धारा 379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध है, जिसमें अब तक अपचारियों को ना तो चिन्हांकित किया जा सका था और ना ही उनकी गिरफ्तारी हुई थी। इस प्रकार पुलिस की सजगता, तत्परता एवं स्फूर्ति से एक बड़ी घटना को कारित होने के पूर्व रोकने के साथ ही थाना आरंग में दर्ज चोरी के प्रकरण का निकाल भी किया गया।