breaking news New

मोदी ने गिरायी है देश की प्रतिष्ठा: प्रियंका गांधी

मोदी ने गिरायी है देश की प्रतिष्ठा: प्रियंका गांधी


नई दिल्ली, 12 जून। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा है कि सरकार उनके लिए प्रचार तंत्र के रूप में काम करती है और कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने जो भूमिका निभायी, उससे देश की प्रतिष्ठा गिरी है।

श्रीमती वाड्रा ने अपने अभियान 'जिम्मेदार कौन' के तहत शनिवार को यहां जारी एक बयान में श्री मोदी को अक्षम प्रधानमंत्री और अकुशल शासक बताते हुए कहा है कि वह जिम्मेदारी का निर्वहन करने की बजाय प्रचार पर ज्यादा भरोसा करते हैं। उन्होंने कहा कि श्री मोदी डरपोक व्यक्ति की तरह व्यवहार करते हैं और उन्होंने देश की प्रतिष्ठा को गिराया है। उनके लिए देश के नागरिक नहीं बल्कि राजनीति प्राथमिक होती है। प्रधानमंत्री के लिए सत्य के कोई मायने नहीं होते हैं और इसकी वजह है कि वह प्रोपेगेंडा पर ज्यादा विश्वास करते हैं ।

कांग्रेस नेता ने कहा कि पूरी दुनिया शासन करने की उनकी क्षमता को पहचानती है। देश की जनता को उन्होंने जो सब्जबाग दिखाये थे, उनकी पोल अब खुल चुकी है और यही सही वक्त है कि श्री मोदी से पूछा जाए कि देश की बदहाली के लिए जिम्मेदार कौन है ।

उन्होंने कहा कि श्री मोदी को महामारी के खिलाफ बहादुरी से लड़ना चाहिए था लेकिन उन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए किसी के सुझाव को नहीं माना और अहंकार के कारण विशेषज्ञों कि राय को भी नजरअंदाज कर दिया जिसका खामियाजा देश को भुगतना पड़ रहा है।