breaking news New

आरिफ खान बने आई.टी सेल सोशल मिडिया खुज्जी के विधानसभा अध्यक्ष

आरिफ खान बने आई.टी सेल सोशल मिडिया खुज्जी के विधानसभा अध्यक्ष

 छुरिया- राजनांदगांव जिले के छुरिया विकासखंड के ग्राम पंचायत गैंदाटोला के रहने वाले आरिफ खान को कांग्रेस आई.टी सेल खुज्जी विधानसभा अध्यक्ष के पद पर नियुक्ति किया गया है।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम व छ.ग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तथा आई.टी सेल सोशल मीडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष  रोहन गुप्ता  एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस आई.टी सेल एवं सोशल मीडिया के प्रदेश अध्यक्ष जयवर्धन बिस्सा द्वारा जिला अध्यक्ष लोकसभा अध्यक्ष एवं विधानसभा अध्यक्ष की सूची जारी की गई l खुज्जी विधानसभा से आरिफ खान को कांग्रेस आई.टी सेल एवं सोशल मीडिया के खुज्जी विधानसभा क्षेत्र का अध्यक्ष नियुक्ति किया गया ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष जयवर्धन बिस्ला द्वारा सभी पदाधिकारीगण को पूरी ताक़त के साथ  अखिल भारतीय कांग्रेस की अध्यक्ष  सोनिया गांधी  एवं राहुल गांधी  की भावनाओं के अनुरुप छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशन में  कांग्रेस की रीति नीति एवं सिद्धांतों और चलते हुए पार्टी संगठन को मजबूती प्रदान करने का कार्य दिया गया है।

आरीफ खान ने अपनी नियुक्ति पर कहा मुख्यमंत्री  भुपेश बघेल  एंव खुज्जी विधानसभा के विधायक छन्नी साहू  द्वारा अपने क्षेत्रों में तथा प्रदेश में किए जा रहे जनहित कार्यों को सोशल मीडिया के माध्यम से जन जन तक पहुंचाने हेतु सोशल मीडिया के माध्यम से पुरा निष्ठा से अपने दायित्व का निर्वहन करते रहेंगे तथा समय समय पर अवगत कराते रहेंगे।

इसके लिए दिल से कांग्रेस कमेटी को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं | आरिफ खान ने कहा मेरे जैसा एक छोटा सा कार्यकर्ता को विधान सभा क्षेत्र में जगह मिला है यह बड़ा गर्व की बात है इसके लिए मैं एक कांग्रेस के सच्चा सिपाही बनकर हर संभव मदद करने के लिए तत्पर रहुंगा आप सभी महानुभावाओं का दिल से धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करता हूँ। क्षेत्र के युवाओं में हर्ष का माहौल है।