breaking news New

ब्रेकिंग : भाजपा सांसद के बेटे को गोली मारी, अस्पताल में इलाज जारी, हालत गंभीर, साले ने ही की जान लेने की कोशिश, चौंकाने वाला खुलासा

ब्रेकिंग : भाजपा सांसद के बेटे को गोली मारी, अस्पताल में इलाज जारी, हालत गंभीर, साले ने ही की जान लेने की कोशिश, चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली. यूपी की राजधानी लखनऊ में एक बड़ी खबर सामने आ रही है. लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से सांसद कौशल किशोर के बेटे को गोली मार दी गयी है.

ये हादसा आज सुबह हुआ है. बता दें कि बीजेपी सांसद के बेटे का नाम आयुष है. इस घटना के बाद गोलीबारी में घायल सांसद के बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. फिलहाल उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है.

वही इस घटना के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सांसद कौशल किशोर के बेटे के सीने में गोली लगी है. पुलिस ने कहा, सांसद के बेटे आयुष को बंदूक की गोली लगी है और उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है. उसकी हालत अभी स्थिर है. पुलिस ने आगे कहा कि मामले को दर्ज कर लिया गया है और हर पहलू की जांच की जा रही है.

वहीं घटना पर चौंकाने वाल खुलासा है. खबरों की माने तो आयुष के साले ने पुलिस ने का सामाने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि सांसद पुत्र के कहने पर उसके साले ने ही गोली मारी थी. पूछताछ के दौरान आयुष के साले ने गोली मारने की बात कबूल कर ली है. इस खुलासे के बाद सामने पुलिस ने आयुष के साले को हिरासत में ले लिया है.

इस इस घटना के बाद भाजपा सांसद कौशल किशोर ने मीडिया से बात की. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बेटे को दौड़ाकर गोली मारी गयी है. सुबह वह अपने साले के साथ टहलने निकला था. इसी बीच किसी ने उसे गोली मार दी. वह हमलावर की शक्ल देख नहीं पाया. पुलिस इस पूरे मामले में हमारा सहयोग कर रही है. हमने अभी तहरीर नहीं दी है.