breaking news New

कोरोना को जड़ से मिटाने, सुरक्षित भव: फाउंडेशन ने दिया रायपुर नगर निगम का साथ

कोरोना को जड़ से मिटाने, सुरक्षित भव: फाउंडेशन ने दिया रायपुर नगर निगम का साथ

रायपुर, 6 जून। सुरक्षित भवः फाउंडेशन शहर की एक ऐसी समाज सेवी संस्था है जिसने पिछले 9 वर्षों में अपनी सेवाएं हर क्षेत्र में दी है । शहर की Traffic समस्या हो या किसी भी विषय मे लोगो को, उनके सुरक्षा के प्रति जागरूक करने की , किसी भी आपदा में सहायता की आवश्यकता हो या संकट की घड़ी में अपनी सेवाएं देने की , यह संस्था प्रदेश में हमेशा अपने कार्यों के लिए पहचानी जाती रही है ।

आज कोरोना महामारी  का प्रकोप विश्व मे इतना तांडव कर चुका है, की इसे जड़ से मिटाने के लिये सरकारी अमला व विभिन्न समाज सेवी संस्थाएं मिलजुल कर  अपनी सेवाएं देते आ रही है । इसी कड़ी में हमारे शहर की  विश्व रिकॉर्ड बना चुकी संस्था सुरक्षित भव फाउंडेशन रायपुर ने आज अपना एक मेडिकल किट वितरण कार्यक्रम,  जोन क्रमांक 7 के नगर निगम कार्यालय अग्रसेन चौक में रखा था।


करोना को जड़ से मिटाने के उद्देश्य लिए यह कार्यक्रम में रायपुर शहर के सभी 10 जोन के अधिकारियों एवम वहाँ की प्रमुख मितानिनो को निशुल्क कोरोना संबंधित Medical किट उपलब्ध कराई गई । जिसमें oximeter, थर्मामीटर , भाप की मशीन , मास्क , सनटीज़र  और खासी बुखार सबंधित विभिन्न दवाइयां

से भरा किट उन जरूरतमंद लोगों तक पहुँचने के लिए सहर्ष वितरित किया जो पैसे के अभाव में अपना इलाज सही समय पर नहीं करा सकते और अपने घर पर रहते हुए, परिवार  या मोहल्ले के अन्य लोगों को संक्रमित करते हैं ।

 कार्यक्रम में एक फ्लेक्स का भी विमोचन किया गया, जिसमें लोगो को वैक्सीनेशन लगवाने एवं मास्क का उपयोग करने हेतु,  जागरूकता का संदेश था ।

इस कार्यक्रम में जोन 7 आयुक रत्नेश एवम निगम अधिकारियों के साथ साथ संस्था के प्रमुख सदस्य चेयरमैन संदीप धूप्पड, डायरेक्टर केशवराव , डायरेक्टर सरदार मनदीप सिंह, अध्यक्ष संजय आदिले, उपाध्यक्ष सुनीता चंसोरिया , कोषाध्यक्ष देवाशीष टांडे, सचिव जीतमल जैन , सह सचिव सुरेश अग्रवाल , दीपक मोर्यनी, लक्ष्य टारगेट, रश्मि मिश्रा, प्रीति मिश्रा, भारती मिश्रा, बाबू भाई , बी .वी .एस. राजकुमार जी, सुरेंद्र शर्मा , पल्लवी यादव, हिमानी ठाकुर, सोनिया सोनी  सदस्य भी मौजूद रही। इन सभी सदस्यों ने दवाइयां एकत्रित करने में संस्था की काफी मदद की।