breaking news New

पुलवामा के शहीदों को सीएम भूपेश बघेल की श्रद्धांजलि, सवाल उठाया, 'साहेब, 300 किलो आरडीएक्स कैसे पहुंचा ?

पुलवामा के शहीदों को सीएम भूपेश बघेल की श्रद्धांजलि, सवाल उठाया, 'साहेब, 300 किलो आरडीएक्स कैसे पहुंचा ?

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलवामा हमले की बरसी को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने शहीद जवानों श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री से सवाल किया कि 'साहेब, 300 किलो आरडीएक्स कैसे पहुंचा ?

जानते चलें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इन दिनों असम दौरे पर हैं। सीएम भूपेश आज शिवसागर में राहुल गांधी की सभा में शामिल होंगे। इससे पहले ट्वीट करके उन्होंने ये जानकारी शेयर की थी। उन्होंनेे कहा कि कल असम के शिवसागर में माननीय राहुल गांधी जी के साथ आमसभा में उपस्थित रहूंगा। उन्होंने कहा​ कि असम की अस्मिता बचाने की इस लड़ाई में हर असमवासी अपने स्तर पर लड़ाई लड़ रहा है। हमें विश्वास है कि असम की जनता इस जनविरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के संकल्प को कल और दृढ़ करेगी।..

शनिवार को दौरे पर रवाना होने के पहले सीएम बघेल ने बयान दिया था कि असम के मतदाता परिवर्तन चाह रहे हैं। सीएम का दावा है कि कांग्रेस जीतेगी, कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं। वहीं केंद्रीय वित्त मंत्री के बयान पर सीएम बघेल ने पलटवार भी किया था। उनके मुताबिक निर्मला सीतारमण सदन में गलत बयान दे रही हैं, जिम्मेदार पद में रहकर गलत बयान देना दुर्भाग्यपूर्ण है।