breaking news New

छत्तीसगढ़ में भी हो रही अब बुलडोजर पर सियासत, मंत्री ने दिया Big Statement

छत्तीसगढ़ में भी हो रही अब बुलडोजर पर सियासत, मंत्री ने दिया Big Statement

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में राजस्व विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे मंत्री जय सिंह  अग्रवाल  ने मुखर बयान देते हुए कहा कि जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ में भी जरूर बुलडोजर चलाए जाएंगे.

मध्य प्रदेश, राजस्थान और यूपी जैसे पड़ोसी राज्यों में बुलडोजर की राजनीति बहुत गर्म हो गई है. पर अब इसका असर छत्तीसगढ़ में भी देखा जा सकता है.

बुलडोजर  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कैबिनेट में राजस्व विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने इस विषय पर खुलकर बयान दिया है.

उन्होने यह साफ कहा है कि जरूरत पड़ने पर छत्तीसगढ़ में भी बुलडोजर जरूर चलाएंगे.हालाँकि छत्तीसगढ़ को एक शांतिपूर्ण राज्य के रूप में देखा जाता है.

क्योंकि अब छत्तीसगढ़ के मंत्री ने देश के अन्य राज्यों की तरह, साहसिक बयानों और कठोर कदम उठाने से बचने का इरादा नहीं किया है.

जिस तरह इन दिनों मध्य प्रदेश, राजस्थान और यूपी में बुलडोजर की सियासत गरमा रही है.

उसी तरह छत्तीसगढ़ में बुलडोजर चलाने की मंशा जाहिर करते हुए राजस्व विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे मंत्री जय सिंह  अग्रवाल  ने बुधवार को कहा की जिला बिलासपुर का प्रभार संभाला. उन्होने यह बयान प्रवास के दौरान दिया है.

उनके मुताबिक समय-समय पर राजस्व विभाग ठोस कार्रवाई करता है और जरूरत पड़ने पर बुलडोजर भी चलाएगा.राजनेताओं के इस तरह के बयानों को लेकर सियासी गलियारों में खूब चर्चा हो रही है.

आखिर छत्तीसगढ़ में बुलडोजर की राजनीति घुस चुकी है और अब वह समय दूर नहीं जब देश के अन्य राज्यों की तरह लोग बुलडोजर की राजनीति का शिकार हो जाएंगे.