breaking news New

Big Mistake: खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने नोडल अधिकारी की जगह कृषि विवि के PRO का नम्बर जारी

Big Mistake: खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने नोडल अधिकारी की जगह  कृषि विवि के PRO का नम्बर जारी

रायपुर, 29 मार्च। खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने के लिए नोडल अधिकारी बनाये गये मनोज सोनी की जगह कृषि यूनिवर्सिटीज के PRO संजय नायर का नम्बर जारी किया, सरकार के संचार विभाग ने। नोडल अधिकारी से सम्पर्क के लिए 9425209172, ये नम्बर जारी किया गया है, लेकिन ये नम्बर कृषि यूनिवर्सिटीज के PRO संजय नायर का है।

दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि कृषि विश्वविद्यालय के PRO संजय नायर के नम्बर और खाद्द विभाग के संयुक्त संचालक मनोज सोनी के नम्बर में मात्र एक अंक की मिस्टेक होने से मामला बिगड़ गया है। विभाग के द्वारा जारी की गई सूचना में मनोज सोनी के लिए 9425209172 ये नम्बर बताया गया, जबकि मनोज सोनी का नम्बर 9425201972 है।

प्रिंट मिस्टेक का मामला 

कृषि विश्वविद्यालय रायपुर के पीआरओ संजय नायर ने कहा, दरअसल ये प्रिंट मिस्टेक है, मेरा नम्बर और खाद्द विभाग के संयुक्त संचालक के नम्बर में सिर्फ एक नम्बर का ही हेर फेर है। जारी किए गए नम्बर में 91 की जगह 19 होगा। इसके साथ ही इस समय की मुसीबत में विभागीय कर्मचारियों पर बहुत ज्यादा प्रेशर है, इसलिए लिखते समय मिस्टेक हो गई होगी। 91 की जगह 19 कर दिया होगा। 

बतादें की मनोज सोनी सरकार में विशेष सचिव हैं वर्तमान में, लॉक डाउन के दौरान उन्हें खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के लिए राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है ।

 महानदी भवन से जारी सूचना के मुताबिक, राज्य शासन द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए विभिन्न उपाय किए जा रहे है । प्रदेश में खाद्य सामग्रियों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए मनोज कुमार सोनी, विशेष सचिव को खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के लिए राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है । विशेष सचिव, श्री मनोज कुमार सोनी से उनका मोबाइल नंबर 9425201972 तथा ईमेल आई डी पर संपर्क किया जा सक्ता है । खाद्य सचिव डाॅ. कमलप्रीत सिंह द्वारा राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त करने का आदेश  मंत्रालय, महानदी भवन से जारी किया गया था।