breaking news New

वायरल वीडियोः पार्षद समेत भीड़ ने की युवक की पिटाई

वायरल वीडियोः पार्षद समेत भीड़ ने की युवक की पिटाई

रायपुर, 11 जनवरी। रायपुर नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत लाल बहादुर शास्त्री वार्ड में पार्षद की मौजूदगी में मारपीट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पार्षद कामरान अंसारी भी एक युवक के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं। पार्षद के अलावा एक भीड़ भी है, जो युवक के साथ मारपीट कर रही है। पार्षद कामरान अंसारी का पक्ष है कि उस युवक ने पहले पार्षद के साथ गाली-गलौज की है, जिसके बाद इस घटना की नौबत आई है।

युवक के अनुसार, वह अपनी समस्या लेकर पार्षद के पास आया था। उसकी गलती नहीं है।  

इस पूरे मामले को लेकर महापौर एजाज ढेबर ने कहा है कि उन्होंने अभी तक वह वीडियो नहीं देखा है, इसलिए वह किसी भी प्रकार की टिप्पणी नहीं कर सकते। साथ ही उन्होंने कहा कि इस संबंध में पार्टी फोरम पर निर्णय लिया जाएगा।

इस  घटना की भाजपा ने कड़ी निंदा की है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अमित चिमनानी ने कहा है कि जनता जन सेवा के लिए अपना नेता चुनती है। मगर, अब जनसेवक जन सामान्य के साथ ही मारपीट करने लग गए हैं, जो कि बेहद निंदनीय है। चिमनानी ने कहा है कि अगर पार्षद को उस युवक से किसी भी प्रकार की दिक्कत थी तो वह विधिवत रूप से पुलिस को सूचना दे सकते थे। फिलहाल, मारपीट का यह वीडियो न केवल रायपुर शहर में बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।