breaking news New

ब्रेकिंग : क्रिकेटर पर यौन शोषण का आरोप..अपनी ही चचेरी बहन से शादी करने को मजबूर हुआ यह क्रिकेट कप्तान..महिला ने प्रेस कांफ्रेंस लेकर लगाया यौन शोषण का आरोप..देखिए वीडियो

ब्रेकिंग : क्रिकेटर पर यौन शोषण का आरोप..अपनी ही चचेरी बहन से शादी करने को मजबूर हुआ यह क्रिकेट कप्तान..महिला ने प्रेस कांफ्रेंस लेकर लगाया यौन शोषण का आरोप..देखिए वीडियो

नई दिल्ली. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम अगले साल शादी करने जा रहे हैं. हैरान करने वाली ये बात सामने आई है कि बाबर आजम अपनी ही चचेरी बहन से शादी करेंगे. पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज के सूत्रों के हवाले से ये बात सामने आई है.

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम और उनकी चचेरी बहन के परिवारों के बीच इस कपल की शादी की बात पर सहमति बनी है. दोनों की शादी अगले साल होगी. सूत्रों से पता चला है कि बाबर आजम अपने चाचा की बेटी से शादी करने के लिए तैयार हो गए हैं.

इसके पहले बता दें कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर यौन शोषण के आरोप भी लग चुके हैं. एक महिला ने बाबर आजम पर आरोप लगते हुए कहा था कि बाबर ने उनका यौन शोषण किया है और उन्हें धमकियां भी दीं. महिला ने कहा था बाबर ने उनसे शादी के झूठे वादे किए थे.

महिला ने कहा था कि बाबर आजम ने शादी का झांसा देकर 10 साल तक उनका यौन शोषण किया. मैं प्रेग्नेंट हुई तो बाबर ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता के मुताबिक बाबर और वह एक ही स्कूल में पढ़ते थे. दोनों एक ही मोहल्ले में रहते थे.

महिला ने कहा था, 'बाबर आजम ने मुझे प्रपोज किया और मैंने उसे स्वीकार कर लिया था. उस वक्त बाबर आजम ने क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया था.’ महिला के मुताबिक बाबर आजम उन्हें धोखा देते रहे और शादी के नाम पर उनका 10 साल तक यौन शोषण करते रहे. महिला के मुताबिक जब उन्होंने बाबर आजम को बताया कि वह प्रेग्नेंट है, तो बाबर ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर उनका अबॉर्शन करवाया. पीड़िता ने कहा, '2017 में बाबर ने अपना नंबर भी चेंज कर लिया. इसके बाद भी 3 साल वे मेरा फायदा उठाते रहे. 2020 में उन्होंने मुझसे शादी करने से साफ मना कर दिया.’ बाबर को हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का टेस्ट कप्तान बनाया गया था. 

See Video :  <ipt>