breaking news New

थप्पड़ मामलाः सूरजपुर के पूर्व कलेक्टर की बढ़ सकती है मुश्किल, लड़के के पिता ने दर्ज कराई FIR

थप्पड़ मामलाः सूरजपुर के पूर्व कलेक्टर की बढ़ सकती है मुश्किल, लड़के के पिता ने दर्ज कराई FIR

सूरजपूर, 24 मई।  सूरजपुर के पूर्व कलेक्टर द्वारा नाबालिग बच्चे को थप्पड़ मारने का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है. नाबालिग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रदेश के मुखिया ने आईएएस रणबीर शर्मा को सूरजपुर से हटाकर मंत्रालय में अटैच कर दिया है. कलेक्टर के इस व्यवहार पर नाबालिग के पिता ने मामला दर्ज कराया है. तर्क दिया है कि वे पहल डर रहे थे. 

पीड़ित लड़के के पिता राजेश्वर गुप्ता ने कहा कि कलेक्टर को हटाने बस काम नहीं चलेगा. वे इसे कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं. इसके बाद वह कोतवाली थाने में जाकर सूरजपुर के पूर्व कलेक्टर रणबीर शर्मा के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित के पिता के अनुशार केन्द्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह उनके घर गई थीं और उनका साथ देने के बात कही थी, जिसके बाद उनका मनोबल बढ़ा और वे कोतवाली थाने पहुंचकर आरोपी आईएएस के खिलाफ कारवाई के लिए आवेदन दिए हैं. 

आपको बता दें कि सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा का एक बच्चे को मारते हुए वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इसमें अपने पावर में चूर कलेक्टर एक बच्चे का मोबाइल पटककर तोड़ते हैं और फिर उसको थप्पड़ भी जड़ देते हैं. कलेक्टर के इस रवैये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से तैर गया. अब कलेक्टर ने माफी मांगी है. कहा कि मैं आवेश में आ गया था. भूपेश सरकार ने तत्काल प्रभाव से हटा दिया. उन्हें मंत्रालय में संयुक्त सचीव बनाया गया है. जबकि उनके स्थान पर गौरव कुमार सिंह को कलेक्टर नियुक्त किया गया है.