कांग्रेस नेता इंदर चंद धाड़ीवाल का हार्टअटैक से निधन, अंतिम संस्कार कल

कांग्रेस नेता इंदर चंद धाड़ीवाल का हार्टअटैक से निधन, अंतिम संस्कार कल

रायपुर. शहर जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष, सदर बाजार निवासी इंदर चंद धाड़ीवाल का आज हार्टअटैक से निधन हो गया. वे 79 वर्ष के थे तथा काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. उनका अंतिम संस्कार कल होगा.

श्री धाड़ीवाल को कांग्रेस का कर्मठ कार्यकर्ता माना जाता था. उनकी पत्नी नगर निगम में पूर्व पार्षद थी तब महापौर स्व. बलबीर जुनेजा थे. नगर निगम रायपुर में जब भी कांग्रेस की सत्ता रही, उन्होंने राजधानी के विकास में अहम भूमिका निभाई. कांग्रेस पार्टी में उनका काफी सम्मान था. प्रत्येक गुट के नेता धाड़ीवाल को बेहद सम्मान देते थे. हालांकि कई साल उन्होंने पं.श्यामाचरण शुक्ल के सानिध्य में राजनीति की. शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रहते हुए उन्होंने जिस तरह पार्टी के लिए कार्य किया, पार्टी को उसका फायदा नगर निगम चुनाव में हुआ था.

शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश दुबे ने कहा कि वे बेहद सम्मानीय और कर्मठ नेता थे. पार्टी के प्रति उनका पूरा समर्पण था. पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है. परम पिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि वह उनकी पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें एवं समस्त परिजनों व शुभचिंतकों को इस दुख की घड़ी को सहने की शक्ति दे।