breaking news New

सक्ती पवित्र श्रावण मास के प्रथम सोमवार को सरस्वती शिशु मंदिर सभागार में भगवान भोलेनाथ का रुद्राभिषेक पूजन संपन्न हुआ।

सक्ती पवित्र श्रावण मास के प्रथम सोमवार को सरस्वती शिशु मंदिर सभागार में भगवान भोलेनाथ का रुद्राभिषेक पूजन संपन्न हुआ।


सक्ती पवित्र श्रावण मास के प्रथम सोमवार को  सरस्वती शिशु मंदिर  सभागार में  भगवान भोलेनाथ का रुद्राभिषेक षोडशोपचार पूजन के साथ भक्ति मय वातावरण में संपन्न हुआ।

इस संबंध में जानकारी देते हुए व्यवस्थापक चितरंजय सिंह  ने बताया कि आज प्रबंध समिति के उपाध्यक्ष व भागवत प्रवाह के प्रातांध्यक्ष आचार्य राजेंद्र शर्मा व आचार्य देवकृष्ण के द्वारा कोविड काल से दुष्प्रभावित वातावरण के निवारणार्थ व विद्यालय परिवार के चतुर्विध उन्नति की कामना के साथ भगवान भोलेनाथ का जल व दुग्ध से संगीतमय रुद्राभिषेक कराया गया। 

इस अवसर पर विद्यालय परिवार के भैया-बहनों, पालकों व आचार्य परिवार के साथ ही प्रबंधन समिति के पदाधिकारियों के द्वारा सपरिवार आयोजन में शामिल होकर आचार्य देवकृष्ण के सान्निध्य में संगीत मय भजन के साथ रुद्राभिषेक किया गया जिससॆ विद्यालय का वातावरण उल्लासपूर्ण व यादगार बन गया। 

इस अवसर पर संगीत विद्यालय सक्ती के दिनेश साह्,प्राचार्य बजरंग अग्रवाल, प्रधानाचार्य बलदाऊ साहू के साथ पालकगण,भैया बहन, आचार्य गण हाजिर रहे।

व्यवस्थापक चितरंजय ने बताया कि विद्यालय में वैश्विक महामारी से मुक्ति व चतुर्विध प्रगति हेतु श्रावण मास में प्रत्येक सोमवार को रुद्राभिषेक का आयोजन किया जायेगा जिसमें विद्यालय परिवार, प्रबंधन समिति के साथ पालकगण कोविड नियमों का पालन करते हुए शामिल हो सकेंगे।