breaking news New

कांग्रेस के कार्यकता पार्टी से त्रस्त है, नेता बयानबाजी में मस्त है:- आनंद झा

कांग्रेस के कार्यकता पार्टी से त्रस्त है, नेता बयानबाजी  में मस्त है:- आनंद झा

जगदलपुर:- एक बार फिर युवा मोर्चा की ओर से सोशल मीडिया जिला संयोजक  आनंद झा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए युवा कांग्रेस के ऊपर जमकर भड़ास निकाली है। 

भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ने जिस प्रकार से शब्दो के जरिये पलटवार करते हुए नारायणपुर विधायक को आइना दिखाया था ,उसके बाद युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष व सांसद प्रतिनिधि के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई थी , युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष पर पलटवार किया गया था।

     आनंद झा ने विज्ञप्ति में कहा है कि सस्ती लोकप्रियता पाने का होड़ युवा कांग्रेस में लगा हुआ रहता है, पहले युवा कांग्रेस अपने कार्यकताओ को तो सम्भाल नही पा रहे है,सिर्फ बयानबाजी में मस्त है।

     छत्तीसगढ़ के किसानों को झूठा वादा करके सत्ता हासिल करने वाली सरकार अब उन किसानों की सुध नही ले रही है। किसान भाईयो  के समर्थन में भाजपा संगठन उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही है , साथ ही वर्तमान सरकार से उन्हें उनकी हक दिलाने में जुटी हुई है।

    युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष बयान देने के अलावा अगर किसानो भाई को उनकी हक दिलाने का कार्य करते तो दोगलेबाज सरकार का ठप्पा नही लगता। अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के चक्कर मे  उपाध्यक्ष  अर्नगल बयानबाजी कर रहे है।

     कांग्रेस पार्टी में कार्यकर्ताओं की ना पूछपरख के कारण कई कार्यकताओ के द्वारा पार्टी से इस्तीफे का दौर जारी है , लेकिन नारायणपुर विधायक अपने क्षेत्र के कार्यकताओ की पूछ परख करना छोड़कर बयानबाजी कर हिट होना चाहते है।