breaking news New

कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार के विरुद्ध आंदोलन करेगी भाजपा महिला मोर्चा - उर्मिला नेताम

 कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार के विरुद्ध आंदोलन करेगी भाजपा महिला मोर्चा - उर्मिला नेताम


भाजपा महिला मोर्चा ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

त्रिलोचन चक्रवर्ती 

कोरिया -चिरिमिरी, 18 मई। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत के निर्देश पर महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष उर्मिला नेताम के नेतृत्व में महामहिम राज्यपाल के नाम पर कलेक्टर कोरिया को ज्ञापन सौंपा गया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सम्मानीय श्री कृष्णबिहारी जायसवाल, जिला महामंत्री जमुना पांडेय, पूर्व संसदीय सचिव एवं प्रदेश महामंत्री महिला मोर्चा चंपा देवी पावले जी, भाजपा जिला महामंत्री रेखा बोराल भी मौजूद थीं। जिलाध्यक्ष उर्मिला नेताम ने बताया कि ढाई वर्षों के कांग्रेस शासनकाल में छत्तीसगढ़ में भ्रस्टाचार अपने चरम सीमा पर है। इसका ताजा उदाहरण महासमुंद के महिला बाल विकास विभाग में  सामने आया है।मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में प्रदेश सरकार द्वारा बड़े पैमाने पर किये गए भ्रष्टाचार के खिलाफ स्वयं वहां के विभागीय अधिकारी धरने पर बैठ गए हैं। 

इसी तरह रेडी टू ईट सामग्री में घोटाला तथा साड़ी वितरण कार्यक्रम में भी बड़े पैमाने पर भ्रस्टाचार किया गया गया है। इन्ही विषयों को लेकर आज महिला मोर्चा द्वारा राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया है। श्रीमती नेताम ने बताया कि कल सभी ब्लॉक मुख्यालयों में एसडीएम को राज्यपाल के नाम महिला मोर्चा की पदाधिकारियों द्वारा भ्रष्टाचार के विरोध में ज्ञापन सौंपा जाएगा।

घरों में देंगे धरना इसी कड़ी में 20 मई को जिले भर की महिला मोर्चा की कार्यकर्ता एवं आम महिलाएं दोपहर 2 बजे से 5 बजे तक अपने घरों के सामने धरने पर बैठेंगी।

 जिलाध्यक्ष श्रीमती नेताम ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार को कोरोना की बैश्विक महामारी से निपटने की चिंता नहीं है । ये सरकार शराब घर घर पहुँचाने की व्यवस्था कर रही है। टीकाकरण में भी पक्षपात कर राज्य सरकार ने राज्य की जनता के साथ दोहरी नीति अपनाने का घिनौना कार्य किया है। हम हर स्तर पर भ्रष्टाचार का विरोध करेंगे। और आने वाले समय में प्रदेश की महिलाएं सड़को पर उतर कर आंदोलन करेंगी।