breaking news New

जिला पंचायत अध्यक्ष ने NSS कैंप के छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

जिला पंचायत अध्यक्ष ने NSS कैंप के छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

संजय सोनी, भानुप्रतापपुर। भानुप्रतापपुर शासकीय उत्तर माध्यमिक विद्यालय भानबेड़ा में जिला पंचायत अध्यक्ष हेमंत धुव्र का आगमन हुआ। अध्यक्ष हेमंत धुव्र ने भानबेडा स्कूल के एनएसएस के छात्र छात्राओं को भोजन सामग्री बनाने हेतु बर्तन का वितरण किया। उन्होंने स्कूल में स्थित पुस्तकालय का भी निरीक्षण किया समस्त बच्चों को मार्गदर्शन देते हुए उन्होंने बताया कि अच्छे से पढ़ाई करें और अपने मां-बाप का नाम रोशन करें कोरोना महामारी से बच कर रहे।


नियमित रूप से मास्क का उपयोग करें तथा अपने पालकों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें माननीय अध्यक्ष हेमंत धुव्र ने स्कूल की और भी कई आवश्यकता ओं को पूर्ण करने का आश्वासन दिया अध्यक्ष हेमंत धुव्र को अपने करीब पाकर स्कूली बच्चे काफी प्रफुल्लित हुए तथा उनकी बातों से काफी बच्चे आकर्षित हुए महोदय ने आश्वासन दिया कि एनएसएस कैंप में भी वह जरूर आएंगे और वहां आकर पंचायती राज व्यवस्था के बारे में विस्तारपूर्वक बताएंगे।

उपर्युक्त कार्यक्रम में भानबेडा सरपंच जागेश्वर नरेटी शाला विकास समिति अध्यक्ष  साहू, उपसरपंच  रमेश कोराम,नरेश जयसवाल ग्राम के पंच एवं गणमान्य नागरिक आयुर्वेदिक अस्पताल के डॉक्टर समस्त स्कूल के स्टाफ एवं बच्चे उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य लिनुस मिन्ज ने किया तथा मंच संचालन राजेश चालकी द्वारा किया गया कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने में एनएसएस प्रभारी शिक्षक बलिराम उइके जी का विशेष योगदान रहा।