breaking news New

JCCJ ने बिजली से संबधित समस्याओं के निवारण की मांग लेकर विभागीय अधिकारी को सौपा ज्ञापन

JCCJ ने बिजली से संबधित समस्याओं के निवारण की मांग लेकर विभागीय अधिकारी को सौपा ज्ञापन

कृष्णा झा /जगदलपुर। बस्तर जिले के जनता कांग्रेस जे अध्यक्ष नवनीत चांद व जनता कांग्रेस जे शहर महिला अध्यक्ष धीरज जानी के सयुक्त नेतृत्व में शहर के वीर सावरकर वार्ड के निवासियों की बिजली विभाग से संबंधित जन समस्याओं के निवारण के विषय में शहर यांत्रिकी विभागीय अधिकारी से मुलाकात कर चर्चा करते हुए  ज्ञापन सौपा।

बस्तर जिला अध्यक्ष नवनीत चांद व शहर महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष धीरज जानी ने बताया की वीर सावरकर वार्ड में निवासरत जानो के अधिकांश घरों में से या बेहद करीब बिजली के नंगे तार का जाल बिछाया गया है। तो कुछ प्रधानमंत्री आवास के स्वीकृत घरों के निर्माण क्षेत्र में बिजली के खंभे खड़े होने से प्रभावित योजनाओं के लाभ से वंचित हो रहे है। वहीं बोर में उपभोग से अधिक बिजली के बिलों को दिए जाने से शहरवासी परेशान है। वार्ड के जन समस्याओं में से एक यह सभी प्रमुख है। जिनका निवारण कई बार आवेदन के पश्चात भी विभागीय जिमेदारो द्वारा नही किया जा रहा है। 

इस लिए जनता कांग्रेस जे द्वारा प्रथम चरण में पुनः बिजली विभागीय अधिकारियों के समक्ष समस्याओं पर ध्यान आकर्षण करवा ज्ञापन सौपा जा रहा है। समय उपरांत यदि समस्याओं का उचित निवारण विभाग द्वारा नही किया जाने पर मजबूरन आगामी दिनों में विभागीय कार्यालय के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान,शहर जिला उपाध्यक्ष बाबा जमील,युवा मोर्चा शहर अध्यक्ष सूर्यपाल शर्मा,युवा मोर्चा ग्रामीण जिला अध्यक्ष नीलांबर सेठिया,बहुतायत की संख्या में वीर सावरकर वार्ड के निवासी उपस्थित थे।