breaking news New

होटल मेफेयर एण्ड रिसॉर्ट पर दूषित भोजन परोसने का आरोप, कांग्रेस नेता के साथ घटी घटना, फेसबुक पर साझा किया वीडियो और फोटो

होटल मेफेयर एण्ड रिसॉर्ट पर दूषित भोजन परोसने का आरोप, कांग्रेस नेता के साथ घटी घटना, फेसबुक पर साझा किया वीडियो और फोटो

रायपुर. राजधानी के नया रायपुर में स्थित होटल मेफेयर एण्ड रिसॉर्ट में बड़ी लापरवाही सामने आई है. होटल पर साफ सफाई ना रखने तथा खादय पदार्थ में कीड़े निकलने जैसा गंभीर आरोप लगा है साथ ही खादय विभाग से कड़ी कार्यवाही करने की मांग उठी है.

होटल में ग्राहक के तौर पर परिवार के साथ पहुंचे कांग्रेस नेता सुबोध हरितवाल ने अपने साथ हुए हादसे को साझा करते हुए बताया कि अपने परिवार सहित होटल मेफेयर एण्ड रिसॉर्ट में भेाजन करने गए थे. उन्होंने वहां पाया कि होटल के रेस्तरां द्वारा खाद्य सामग्री परोसने में गंभीर लापरवाही बरती गई है. जो सूप उन्होंने आर्डर किया, उसमें कीड़ा मिला साथ ही रसोईघर भी बेहद गंदा था. हरितवाल ने इसके सबूत के तौर पर फेसबुक में फोटो और वीडियो साझा किया है.

हरितवाल ने बताया कि ग्राहकों की शिकायत पर जब वे रेस्टोरेंट पहुंचे तो देखा कि वहां पर एक छोटा सा सांप और चूहे देखे गए. इसके गवाह के तौर पर हरितवाल ने एक वीडियो भी जारी किया है. उन्होंने बताया कि कई ग्राहक इसी खाने को खाकर निकल गए लेकिन उन्होंने इस पर आपत्ति जताते हुए होटल प्रबंधन के पास शिकायत की परंतु उन्होंने इस पर कोई खेद नही जताया. सुबोध ने खादय विभाग और खादय मंत्री से मांग की है कि होटल मेफेयर एण्ड रिसॉर्ट के खिलाफ कार्यवाही की जाए.

सूप में कीड़ा मिलने की तस्वीर

किचन में सांप मिलने की तस्वीर.