breaking news New

TOP-TEN NEWS : खेल को बढ़ावा देने की दिशा में कार्य कर रही राज्य सरकार – मंत्री डॉ डहरिया

TOP-TEN  NEWS :  खेल को बढ़ावा देने की दिशा में कार्य कर रही राज्य सरकार – मंत्री डॉ डहरिया

खेल को बढ़ावा देने की दिशा में कार्य कर रही राज्य सरकार – मंत्री डॉ डहरिया

रायपुर । नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने बलौदाबाजार में आयोजित स्व कमलेश गर्ग स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि क्रिकेट जैसे खेलों का बहुत महत्व होता है।

जिला अस्पताल में केवल कोविड मरीजों के लिए स्कूल शिक्षा मंत्री ने किया ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ

सूरजपुर । फरवरी आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास, पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक विकास, स्कूल षिक्षा तथा सहकारिता विभाग के मंत्री डाॅ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने रविवार को जिला चिकित्सालय के बहुप्रतिक्षित आक्सीजन जनरेटर प्लांट का शुभारंभ किया।

मेघा के युवा एकता संगठन ने मनाया मातृ- पितृ दिवस

मगरलोड। युवा एकता संगठन बस स्टेण्ड मेघा के युवाओं द्वारा 14फरवरी दिन रविवार को मातृ पितृ दिवस मनाया गया।कार्यक्रम की शुरुआत पुलवामा में शहीद हुए हमारे 40भारतीय जवानों को श्रंद्धाजंली देकर किया गया।

पीएफआई के रऊफ शरीफ को दो मार्च तक न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

मथुरा . बचाव पक्ष के अधिवक्ता की दलीलों को अस्वीकार करते हुए मथुरा के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (प्रथम) अनिल कुमार पाण्डे ने पापुलर फ्रन्ट आफ इण्डिया (पीएफआई) की विद्यार्थी शाखा के नेता रऊफ शरीफ को दो मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

टूलकिट मामले में दिशा की गिरफ्तारी के बाद दो के खिलाफ गैरजमानती वारंट

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने किसान आंदोलन के मुद्दे को हथियार बनाकर देश को बदनाम करने और माहौल खराब करने के लिए बनायी गयी ‘टूलकिट’ दस्तावेज के निर्माता और संपादकों की पहचान की है जिनमें दिशा रवि, निकिता जैकब, पुनीत और शांतनु शामिल है।

म्यांमार में फ़ौज का विरोध करने वाले प्रदर्शकारियों को हो सकती है कड़ी सजा

म्यांमार। हाल के दिनों में कई हज़ार लोगों ने म्यांमार में सैन्य तख्तापलट के ख़िलाफ़ विरोध-प्रदर्शनों में हिस्सा लिया है. प्रदर्शनकारी आंग सान सू ची समेत कई निर्वाचित नेताओं को हिरासत से छोड़ने की मांग कर रहे हैं.

छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध कराना सरकार की प्राथमिकता

पटना।  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के तकनीकी संस्थानों अध्ययनरत छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध कराने को सरकार की प्राथमिकता बताया !

चार महानगरों में रात का कर्फ़्यू 28 फरवरी तक रहेगा जारी

गांधीनगर।  गुजरात में कोरोना के घटते मामलों के बावजूद राज्य के चार महानगरों में रात का कर्फ़्यू 28 फरवरी तक जारी रहेगा हालांकि यह रात 11 बजे की जगह कल से मध्य रात्रि यानी 12 बजे से शुरू होगा।

पंजाब में पिछले चौबीस घंटों में कोरोना से दस मरीजों की मौत

चंडीगढ़।  पंजाब में पिछले चौबीस घंटों में कोरोना से दस मरीजों की मौत हो गयी तथा 224 नये पाजिटिव मामले सामने आये हैं। 

भांग तस्करी रैकेट से सांठ गांठ के आरोप में महिला हेड कांस्टेबल निलंबित

अगरतला . त्रिपुरा में पश्चिमी त्रिपुरा जिले के पुलिस अधीक्षक माणिक दास ने भांग तस्करी रैकेट के साथ साठ गांठ के आरोप में पूर्वी अगरतला थाने में तैनात एक महिला हेड कांस्टेबल को सोमवार को निलंबित कर दिया।