breaking news New

समाज की बैठक संपन्न, पदाधिकारियों ने कहा - सामाजिक कुरूतियो को दूर करने के लिए करेंगे कार्य

समाज की बैठक संपन्न, पदाधिकारियों ने कहा - सामाजिक कुरूतियो को दूर करने के लिए करेंगे कार्य

सुरजपुर।  साहू समाज द्वारा सामाजिक बैठक आयोजित कर सुरजपुर तहसील स्तर पर पदाधिकारी मनोनीत किया गया तो वहीं समाज हित को ध्यान में रख कर कार्य करने की बात कही गई। 

गौरतलब है कि तहसील साहू संघ का बैठक रविवार को भैयाथान रोड स्थित दुर्गा बाड़ी के प्रांगण में किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला साहू संघ सूरजपुर के जिला अध्यक्ष जोखन लाल साहू एवं विशिष्ट अतिथि के तौर पर जिला साहू संघ के कोषाध्यक्ष राम शिरोमणि साहू एवं युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मनीष  दीपक साहू एवं समाज के अन्य वरिष्ठ एवं विशिष्ट व्यक्तियों के आतिथ्य में कार्यक्रम का शुभारंभ माता कर्मा के छायाचित्र के सामने दीप प्रज्वलित कर एवं आरती के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। 

जिसमें अतिथियों के स्वागत के पश्चात कई वक्ताओं ने अपने अपने विचार व्यक्त किए जिसमें जिला साहू संघ के अध्यक्ष ने सारे समाज को एकजुट एवं सामाजिक कुरीतियों तथा नशे से दूर रहने का आह्वान किया। साहू समाज के धर्मशाला के भु भाटक पटाने  के संबंध में विस्तृत विस्तृत चर्चा किया गया। साथ ही तहसील साहू संघ के नए अध्यक्ष के तौर परसर्वसम्मति से नगर के अशोक साहू एवं उपाध्यक्ष के तौर पर वीरेंद्र कुमार साहू को मनोनीत किया गया। 

एवं संरक्षक का दायित्व हीरा लाल साहू व  हंस राम साहू को दिया गया। साथ ही इन्हें अपनी कार्यकारिणी गठन करने के लिए निर्देशित किया गया। तथा साथ ही सामाजिक एकता एवं समाज की कुरीतियों को खत्म करने का भी सामाजिक जन से आह्वान किया।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में साहू समाज के लोग एकत्रित हुए थे एवं अन्य वक्तावो ने भी अपने विचार व्यक्त किये जिसमे अशोक साहू एवं वीरेन्द्र साहू को पुष्प हार पहनाकर उनका उनको दायित्व सौप इस कार्यक्रम में संत लाल साहू हंस राम साहू हीरा लाल साहू संतोष साहू विनोद साहू शिवधारी साहू रमेश साहू गिरधारी लाल साहू अनिल साहू विशाल साहू प्रकाश साहू मनमोहन साहू राजेश साहू भोला साहू रमेश साहू सहित अन्य लोग उपस्थित थे।