breaking news New

कांग्रेस का कोरोना प्रभावित परिवारों के लिए जनसम्पर्क अभियान

कांग्रेस का कोरोना प्रभावित परिवारों के लिए जनसम्पर्क अभियान

नयी दिल्ली।  कांग्रेस ने कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित परिवारों तक मदद पहुंचाने के लिए राष्ट्रव्यापी संपर्क अभियान के तहत आज ओखला विधान सभा में इसकी शुरुआत की।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद परवेज़ हाशमी ने ओखला विधानसभा के सरिता विहार वार्ड में इस जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत की। इस दौरान दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के डेलीगेट सुंदर सिंह पप्पी ने कहा पार्टी के कार्यकर्ता द्वारा कोरोना प्रभावित सभी परिवारों के घर घर जाकर उनसे एक फार्म भरवाकर आँकड़ा एकत्र किया जाएगा। इसमें कोरोना महामारी के दौरान परिवार के सदस्य की मौत, नौकरी जाने, व्यावसाय बर्बाद होने, सरकार से किसी प्रकार की मदद मिलने आदि सवालों के जवाब एकत्र किए जायेंगे।

उन्होंने कहा कि सम्पर्क अभियान में कोरोना प्रभावित परिवारों को पार्टी के कार्यकर्ता जरूरी मेडिकल किट, मास्क, सैनिटाइजर देंगे तथा गरीब परिवारों को राशन भी मुहैया कराएंगे और टीकाकरण के लिए पंजीकरण में भी मदद करेंगे।

इस मौक़े पर पडपडगंज जिला कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुप्ता समेत बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और इलाक़े के गणमान्य लोग मौजूद थे।

ग़ौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी ने कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित परिवारों और स्वास्थ्यकर्मियों तक मदद का हाथ बढ़ाने के लिए राष्ट्रव्यापी संपर्क अभियान चलाने तथा देश भर में इस महामारी के मरीजों एवं मृतकों का आंकड़ा भी एकत्र करने का हाल ही में एलान किया था। यह अभियान कांग्रेस, युवा कांग्रेस, प्रदेश कांग्रेस कमेटियों और पार्टी के दूसरे संगठनों द्वारा चलाया जा रहा है।