breaking news New

ब्रेकिंग : केंद्रीय राज्यमंत्री पर हमले के आरोप में 8 गिरफ्तार, तीन पुलिसकर्मी भी सस्पेंड, हिंसा में 16 की मौत, एक लाख से ज्यादा लोग घरों को छोड़कर दूसरी जगह जा चुके

ब्रेकिंग : केंद्रीय राज्यमंत्री पर हमले के आरोप में 8 गिरफ्तार, तीन पुलिसकर्मी भी सस्पेंड, हिंसा में 16 की मौत, एक लाख से ज्यादा लोग घरों को छोड़कर दूसरी जगह जा चुके

पश्चिम बंगाल में रिजल्ट के बाद जारी हिंसा से कोई अछूता नहीं बचा है. एक दिन पहले गुरुवार को केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन की कार पर हमला किया गया था. पश्चिम मिदनापुर जिले के पंचकुरी गांव में हुए हमले के बाद सियासी घमासान मचा हुआ है. पुलिस ने मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि, लापरवाही बरतने के आरोप में तीन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड भी किया गया है. वहीं, हमले को लेकर बीजेपी ने टीएमसी के गुंडों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

केंद्रीय राज्यमंत्री वी मुरलीधरन ने गुरुवार को ट्वीट करके खुद पर हमले करने का वीडियो जारी किया था. इस मामले से सियासी तूफान आ गया था. केंद्रीय राज्यमंत्री वी मुरलीधरन ने कहा था कि उन पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया, जिसके बाद उन्हें यात्रा छोटी करके लौट जाना पड़ा. उनकी गाड़ी की खिड़कियां टूट गई थी. हमले में उन्हें चोट नहीं लगी है.

केंद्रीय राज्यमंत्री वी मुरलीधरन पर हमले के बाद सियासी घमासान तेज होता जा रहा है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हमले को लेकर टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर सीधा हमला किया था. जबकि, बीजेपी का आरोप था कि पुलिस की मौजूदगी में वी मुरलीधरन पर हमला किया गया है. हमले के दौरान वहां मौजूद पुलिस तमाशबीन बनी रही. अब हमले को लेकर तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

हिंसा में कम से कम 16 लोगों की मौत
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव रिजल्ट के बाद लगातार हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं. बीजेपी के मुताबिक बंगाल में जारी हिंसा में कम से कम 16 लोगों की हत्या की जा चुकी है. जबकि, एक लाख से ज्यादा लोग घरों को छोड़कर दूसरी जगह जा चुके हैं. सीएम ममता बनर्जी ने भी हिंसा से सख्ती से निपटने के आदेश दिए हैं. इन सबके बीच लगातार हिंसा की घटनाएं हो रही हैं. यहां तक कि केंद्रीय राज्यमंत्री वी मुरलीधरन पर भी हमला किया गया.