breaking news New

ट्रक के अनियंत्रित होकर पलट जाने से 15 गायों की हो गई मौत

ट्रक के अनियंत्रित होकर पलट जाने से 15 गायों की हो गई मौत

बलौदाबाजार । पलारी ब्लाक के गिधपुरी के थाना अंतर्गत ग्राम कौवाडीह के पास ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे 15 गाय की मौत हो गई है जबकि ड्रायवर को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया है। प्रथम दृश्टया मामला गाय तस्करी का लगता है क्यो कि क्षेत्र में गाय तस्करी को लेकर पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ग्रामीणो से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना सोमवार की मध्य रात की है गाय से भरी मध्यप्रदेश पासिँग का ट्रक क्र एम पी 22 एच 1080 ग्राम कौवाडीह नाला क्रासिंग करने के बाद अनियंत्रित होकर संजय चन्द्राकर के खेत में मे पलट गई जिससे मौके पर ही 15 गाय की मौत हो गई जबकी ड्रायवर मध्यप्रदेश इँदौर निवास अशोक राजपूत रात भर गाड़ी में ही फसा रहा सुबह ग्रामीणो को जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दिया गया जिसके बाद मौके पर देखा गया कि ट्रक में फंसा ड्रायवर की साँसे चल रही है जिसे आनन फानन में जेसीबी व ग्रामीणो की मदद से निकाला गया।

वहीं गम्भीर रूप से घायल ड्रायवर को पलारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया औऱ वहाँ से जिला अस्पताल भेजा गया है। आशंका जताई जा रही है कि ट्रक में मवेशी भरकर तस्करी किया जा रहा था। गाड़ी पलटने के बाद कुछ मवेशी इधर उधर छिटक गए मौके पर 15 मवेशी मृत पाए गए जिसे ग्रामीणो की मदद से दफन किया गया। कहा जा रहा है कि ट्रक में एक से ज्यादा लोग थे जो ट्रक पलटने के बाद भाग खड़े हूए वही मामले में पुलिस जांच में जुट गई है तथा ड्रायवर के बयान के बाद के बाद ही सच्चाई सामने आयेगी।